बिगबॉस के बाद अब मां बनने के लिए मचला राखी का दिल, बोली- अंडे करा चुकी हूं फ्रीज

Bollywood drama Queen Rakhi

बॉलीवुड(Bollywood) की ड्रामा क्वीन(drama queen) कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फिनाले तक अपने पांव जमाए रखे. इस शो का फिनाले कल हो चुका है, जिसमें रूबनी दिलाइक ने बाजी  मार ली है. हॉलाकि राखी ने विनर घोषित होने के पहले ही 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शो को  भले ही ना जीता हो, लेकिन अपनी बयानबाजी से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रही हैं. अब बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के तुरंत बाद ही राखी ने एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर आप सभी चौंक जाएंगे.

इसे भी पढ़ें-Bigg Boss 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक की लगी लॉटरी, हुई मालामाल, मिली इतनी मोटी रकम

क्या था राखी का बयान

बिगबॉस के घर से बाहर आते ही राखी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह मां बनना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अपने बच्चे के लिए कोई विक्की डोनर नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बच्चे के लिए पिता चाहिए. एक चैनल मां बनना अब उनके जीवन की प्राथमिकता है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें अपने बच्चे के लिए एक पिता चाहिए. राखी ने बताया कि, ‘मेरी प्राथमिकता अब मां बनना और मातृत्व को महसूस करना है. मुझे मेरे बच्चे के लिए कोई विक्की डोनर नहीं चाहिए बल्कि मुझे एक पिता चाहिए.’ राखी एक सिंगल मदर बनकर नहीं रहना चाहती हैं.

अपने अंडे करवा चुकी है फ्रीज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके अलावा राखी ने कहा कि वह नहीं जानतीं कि ये सब कैसे संभव है, लेकिन वह वाकई चाहती हैं कि ऐसा हो जाए. राखी ने बोला कि उन्हें ऐसी ही उम्मीद हैं, क्योंकि उन्होंने अपने अंडों को फ्रीज कर रखा है. आपकों बता दें कि राखी सावंत बीते कई महीनों से ऐसा दावा करती आ रही हैं कि वह शादीशुदा हैं. राखी ने अपने पति का नाम रितेश बताया हैं, जो कि एक बड़े बिजनेसमैन हैं.

इसे भी पढ़ें-MP गैंगरेप मामले में बीजेपी नेता को पार्टी से किया गया निष्कासित, जानें पूरी घटना

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *