आखिर जूही ने सालों तक क्यों छुपाई रखी थी अपनी शादी, 25 साल बाद किया ये खुलासा

0
1197

आज के समय में सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज काफी एक्टिव रहते हैं और अपने निजी जीवन की हर छोटी से छोटी बातों को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं लेकिन एक वक्त था जब सोशल मीडिया जैसा प्लेटफोर्म नहीं था और न ही किसी के पास एंड्रॉयड फोन था। आज के समय में सेलिब्रिटीज अपने बारे में खुलकर बात करते हैं। वहीं कई सेलिब्रिटीज आज भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करने से हिचकिचाते हैं। अपने बारे में कम बात करने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला भी आती हैं। आपको बता दें कि जूही चावला ने अपनी शादी को कई दिनों तक मीडिया और लोगों से छिपा कर रखा था और करीबी रिश्तेदारों के अलावा किसी को अपनी शादी की भनक भी नहीं लगने दी थी।

आखिर जूही चावला ने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा उन्होंने 25 साल बाद किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पति जय मेहता के साथ रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे उनके पति ने उन्हें प्रपोज किया।जूही चावला से हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी को छिपाए जाने की वजह पूछी गई, जिस पर जूही ने हिचकिचाते हुए उन्होंने इस राज़ से पर्दा हटाया। उन्होंने बताया कि उस समय न तो इंटरनेट था और न ही फोन में कैमरा था। उस वक्त मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी और सब सही चल रहा था। लेकिन उसी वक्त मेरी जिंदगी में जय की एंट्री हुई। मुझे डर था कि इससे मेरा करियर डूब जाएगा, पर मैं जय के साथ भी रहना चाहती थीं और करियर भी जरूरी था। इसलिए मैंने ऐसा करके बीच का रास्ता बनाया।

यह भी पढ़े- Birthday Special: पति से 7 साल छोटी हैं जूही, इस एक बात को जानने के बाद करने लगीं थीं जय से प्यार

जय मेहता के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में जूही बताती हैं कि जय से उनकी मुलाकात तब हुई थी जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बताया कि वह उनकी पहली मुलाकात थी। इसके बाद वे दूसरी बार मिले और जय उनके दीवाने हो गए। जय ने जूही को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया और उनके लिए पागल थें। जय ने जूही के लिए उनके जन्मदिन पर एक ट्रक गुलाब के फूल दिए थें, जिसे देखकर वह हैरान रह गई थीं।

यह भी पढ़े- बॉलीवुड की इस मशहूर एक्टर की बहन को हुआ कोरोना, 2 दिन तक घर में पड़ी रही लाश

आपको बता दें कि जूही और जय मेहता की शादी 1995 में हुई थी। कई सालों तक जूही ने अपनी शादी का राज लोगों से छिपाया। इसका पता बस उनके रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को पता था। उनके पति जय मेहता एक बिजनेसमैन हैं। जूही और जय के एक बेटा और एक बेटी हैं। उनकी बेटी का नाम जाह्नवी है और बेटे का नाम अर्जुन है।

यह भी पढ़े- इन अभिनेत्रियों को देख आप खा जाएंगे धोखा, बिना मेकअप दिखती हैं ऐसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here