Devoleena

टीवी जगत में गोपी बहू के नाम से फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या  (Actress Devoleena Bhattacharya)  वैसे तो काफी ग्लैमरस हैं. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ (personal life) के बारे में किसी से कुछ भी शेयर नहीं करती हैं. बिगबॉस के घर में पहुंचने के बाद देवोलीना ने बताया था कि वो किसी के साथ रिलेशन में हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि इसी साल वो उससे शादी करने की तैयारी में भी हैं. अभी तक फिलहाल देवोलीना ने पार्टनर का नाम खुलासा नहीं किया था.

इस कारण नहीं बता रही पार्टनर का नाम

एक इंटरव्यू में देवोलीना ने बताया कि आखिर क्यों वो पार्टनर के नाम से खुलासा नहीं कर रही हैं. एक बातचीत में देवोलीना ने कहा कि वह अभी पार्टनर का नाम इसलिए नहीं बताना चाहती हैं क्योंकि उनके पार्टनर ऐसा नहीं चाहते हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने इसमें कहा कि उनके पार्टनर मनोरंजन क्षेत्र से नहीं हैं. ऐसे में वो किसी तरह की मीडिया अटेंशन नहीं चाहते हैं.

इसके आगे देवोलीना ने कहा, ‘लोग उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने लगेंगे और सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगे, जो अभी हम नहीं चाहते. मैं अपनी निजी जिंदगी को मीडिया की नजरों से दूर रखना ही सही समझती हूं.’ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए देवोलीना ने बताया कि वह कोरोना वायरस के खत्म होने का इंतजार कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना के अनुसार उन्होंने अपने पार्टनर से इस साल शादी करने का सोचा था, लेकिन अब उनकी शादी को अगले साल के लिए टाल दिया गया है. इस बारे में उन्होंने कहा कि, ‘फिलहाल मैं अपने रिश्ते में खुश हूं. लेकिन चीजें कब बदल जाएं कोई नहीं जानता. मुझे जिंदगी और उससे जुड़े हालात को समझने के लिए समय चाहिए. मेरे पार्टनर बहुत समझदार और सपोर्टिव हैं, लेकिन किसी को नहीं पता भविष्य में क्या होगा.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो देवोलीना ने बिग बॉस 13 में भाग लिया था. उनकी शो के दौरान ही तबियत बिगड़ गयी थी, जिसके कारण उनको शो बीच में ही छोड़ना पड़ा. इसके बाद वो बिग बॉस 14 में आई थी. शो में एजाज खान के बदले देवोलीना भट्टाचार्जी आई थीं. वहां उनकी दोस्त राखी सावंत बन गयी थी.

इसे भी पढ़ें-इस अभिनेत्री की तस्वीरों में दिखा ‘कभी खुशी-कभी गम’ का ऐसा दर्द, जीत जाएंगे हम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here