आखिर क्या है वर्षों पुरानी शाहरुख खान इस तस्वीर का राज, जो अभी हो रही है ताबड़तोड़ वायरल 

0
232

‘कुछ यादे और कुछ बातें ताउम्र इंसान का हमसफ़र बन जाया करती है। कभी इल्तिज़ा करते हुए हमारा पीछा करती है तो कभी हमारा हमसफर बन जाया करती है’। जी हां…ये एक हकीकत है, जिसे आप खारिज नहीं कर सकते हैं। जिसका इंकार आपसे नहीं किया जा सकता है। अगर आपको यकीन न हो तो अभी उस तस्वीर को ही देख लीजिए, जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग  खान कहे जाने वाले शाहरूख खान की है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर काफी साल पुरानी है। इस तस्वीर में शाहरूख अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं और साथ उनकी पत्नी गौरी खान, उनका बड़ा बेटा आर्यन, उनका छोटा बेटा अबराम और उनकी बेटी सुहाना.. मतलब कुल मिलाकर इस तस्वीर उनकी प्यारी-सी छोटी-सी और खूबसूरत सी हैप्पी फैमिली नजर आ रही है।

ये भी पढ़े :मुंबई पुलिस ने अब शाहरूख खान को दी नसीहत, बोले- लॉकडाउन में स्टंट की जरूरत नहीं

..तो इस तस्वीर के बारे में हम आपको इसलिए बता रहे हैं, क्योंकि तस्वीरें कभी झूठ नहीं बोला करती है। आप इस तस्वीर में जिस अंदाज में शाहरूख खान को देख पा रहे हैं। उसकी चर्चा आज के जमाने की सबसे बड़ी ताकत सोशल मीडिया पर इस समय अपने चरम पर पहुंच चुकी है। लोग तरह-तरह से इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। उनके फैंस इस तस्वीर को देख काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। शाहरूख खान अपनी फैमिली से बेइंतहा मोहब्बत रखते हैं, इस बात को वो इंटरव्यू में कुबूल भी कर चुके हैं और उन्होंंने ये भी कहा था कि वे अपनी फैमिली को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं।

वहीं, अभी शाहरूख खान लॉकडाउन के दौरान अपने दिन अपने घर पर ही बीता रहे हैं। इसके साथ ही वे अपने फैंस से भी यह इल्तिजा कर रहे हैं कि वे कोरोना के बीच इधर-उधर कहीं पर भी न जाए। अपने घरों पर ही बने रहे हैं। अभी के लिए हमारे लिए यह बहुत जरूरी है कि हम अपने घरों पर ही बने रहे हैं। चूंकि लगातार कोरोना का कहर बरप रहा है। बता दें कि अभी भारत में 14 हजार से भी अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। ऐसी स्थिति में सभी फिल्मी हस्तियां अपने प्रंशसकों सहित पूरे देश में लोगों से अपने घरों पर ही बने रहने की अपील कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :स्टेज पर डांस करते हुए गौरी खान ने पति शाहरूख खान को ही मार दिया धक्का, देखें वीडियो में फिर आगे क्या हुआ