मुम्बई : फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे चेहरे हैं, जिनकी शादी टूट गयी। कई लोगों ने तो फिर से बकायदे विवाह भी किया। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी की। वहीं कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी भी हैं जिन्होंने कभी शादी ही नहीं की। उन्होंने खुद के लिए सिंगल रहना ही चुना। जी हां, बात हो रही है जानी—मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की। शमिता ने 2000 में यश चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

शमिता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। शमिता शेट्टी 43 साल की हो चुकी हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। फ्लॉप करियर के बाद भी शमिता शेट्टी लक्जरी लाइफ जीती हैं। वह अपनी बहन शिल्पा और जीजा राज कुंद्रा के साथ ही मुम्बई में रहती हैं। फिल्मों में काम करने के दौरान ही शमिता का नाम मनोज वाजपेयी के साथ जुड़ा। दोनों साथ में कुछ फिल्में कर चुके हैं।

हालांकि मनोज वाजपेयी पहले से शादीशुदा थे और शादीशुदा जीवन एंजॉय कर रहे थे। कुछ समय के बाद मनोज बाजपेयी और शमिता शेट्टी के लिंकअप की गॉसिप पर विराम लग गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में लिखा गया कि मनोज वाजपेयी से शादी ना हो पाने के कारण ही शमिता ने किसी और से शादी नहीं की। हालांकि शमिता या मनोज में से किसी ने इस तरह की बातों की पुष्टि नहीं की कभी। शमिता अब फिल्मों से दूर हैं, वह अपना खुद का व्यवसाय करती हैं।

यह भी पढ़ें:-प्रोफेशन के प्रति काफी सजग रहती है ये 4 राशि की लड़कियां, देती है प्राथमिकता