Rakesh Shamita

Bigg Boss Ott Raqesh Bapat Says I Love You To Shamita Shetty: अब बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. शो के अंदर बहुत से रिश्ते बनते दिखाई दिये तो कई रिश्तो पर आंच भी आ गयी. हालांकि इस शो में जो सबसे खास और चर्चित रिश्ता है वो रिश्ता है राकेश (Raqesh Bapat) और शमिता (Shamita Shetty) का. शो खत्म होने से पहले दोनों के बीच की नजदीकियां काफी बढ़ रही है और लोगो का ध्यान भी खींच रही है. इन समय सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राकेश शमिता के सामने अपनी दिल के हाल बयां कर रहे हैं.

शमिता को राकेश ने कहा आई लव यू

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश का प्यार तो जगजाहिर है और राकेश अपने प्यार को जाहिर करने के लिए तैयार हो गये हैं. अपनी भावनाओं को तो राकेश (Raqesh Bapat) पहले ही स्वीकार कर चुके हैं. आखिरकार एक्ट्रेस को राकेश ने आई लव यू कह डाला. असल में शमिता (Shamita Show) ने राकेश से उनके बारे में कुछ अच्छी बातें कहने के लिए बोला था.

जब राकेश (Raqesh Bapat) ने इसका जवाब नहीं दिया तो शमिता (Shamita News) ने मजाक में उनको मारा और फइर कहा, ‘तुम्हें ये कहने में इतना समय लगता है?’ एक लंबा विराम लेने के बाद राकेश ने शमिता से कहा, ‘जे तैमे’, ज्ञात हों कि फ्रेंच में इसका अर्थ है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं. इस वीडियो पर शमिता और राकेश दोनों के फैंस काफी सारे रिएक्शन दे रहे हैं. आपको बता दें कि अब शो से नेहा भसीन की रवानगी हो गयी है. नेहा के निकल जाने के बाद से अब सिर्फ फिनाले की रेस में टॉप पांच कंटेस्टेंट ही बचे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें- पति के अश्लील काम के बारे में Shilpa Shetty थी अंजान? अब पता चला कौन कैसे बेचता था गंदे वीडियो