आखिर कैसे बने थे दिशा पाटनी के बैक पर कप के निशान, जानें वायरल वीडियो की ये सच्चाई

0
516
patani 2

फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया देखने में चकाचौध से भरी होती है। बॉलीवुड में ग्लैमर, शोहरत, फेम देख हर कोई दीवाना हो जाता है। इस फेम को कमाने के लिए सेलिब्रिटीज बहुत मेहनत करते हैं और सफल भी होते हैं। हालांकि कभी कभी सोशल मीडिया पर वे ट्रोल हो जाते हैं। कभी अपने ड्रेस को लेकर तो कभी अपनी कुछ हरकतों के चलते। दरअसल सेलिब्रिटीज को बॉलीवुड में काम करने के लिए लगातार स्ट्रगल करना पड़ता है, बिना रेस्ट काम करना, लगातार शूटिंग करना और घंटो वर्कआउट करना पड़ता है। इन सब के बीच सेलिब्रिटीज को कभी कभी फिजिकल और मेंटल स्ट्रेस का भी सामना करना पड़ता है जिसके चलते उन्हें मेडिटेशन और थैरिपी लेनी पड़ती है।

इस स्ट्रेस को कम करने के लिए एक बार बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी बैक पर कप थैरिपी ली थी जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। disha दरअसल दिशा पाटनी ने स्ट्रेस के चलते थैरिपी ली थी, जिसके चलते उनके बैक पर कप के निशान बन गए थें और बिना उन्हें नोटिस किए दिशा ने बैक लेस ड्रेस पहन कर एक इवेंट में चली गई थीं जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

यह भी पढ़े- घर का काम करते दिखे बॉलीवुड सेलेब्स, कार्तिक आर्यन ने मांजे बर्तन तो आमिर की ऑनस्क्रीन बेटी ने लगाई झाड़ू

आपको बता दें कि दिशा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारें भी स्ट्रेस का सामना कर चुके हैं जिसके चलते उन्हें थैरिपी का सहारा लेना पड़ा था। इनमें उर्वशी रौतेला urvashi और बानी भी शामिल हैं जिन्होंने स्ट्रेस को दूर करने के लिए थैरिपी ली थी और उनके बैक पर भी कप के निशान बन गए थें। बता दें कि कप थैरिपी बैक पेन औरक मेंटल स्ट्रेस को दूर करने के लिए दी जाती है।

यह भी पढ़े- कोरोना वायरस के बीच बॉलीवुड सेलेब्स में शुरू हुई अंताक्षरी, परिणीति चोपड़ा ने इन 3 स्टार्स को दिया चैलेंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here