Alia के बाद इस मशहूर अदाकारा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कर ली शादी, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

जूनियर एनटीआर की फिल्म आर आर आर में लोकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अहमरीन अंजुम ने अपने जीवन के प्यार यानी मशहूर अभिनेता डैनी सुरा के साथ शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर इन दिनों अहमरीन अंजुम की शादी की तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है।

0
148
Wedding Album

Wedding Album: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अभी हाल ही में रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। अब एक और अभिनेत्री ने अपने long-time बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे ले लिए हैं। तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। दरअसल आपको बता दें जूनियर एनटीआर की फिल्म आर आर आर में लोकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अहमरीन अंजुम ने अपने जीवन के प्यार यानी मशहूर अभिनेता डैनी सुरा के साथ शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर इन दिनों अहमरीन अंजुम की शादी की तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस अपने शादी वाले दिन बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही थी। इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 20 अगस्त 2022 को कोलकाता में एक इंटिमेट वेडिंग सेरिमनी में शादी की थी।

दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही है अभिनेत्री

अहमरीन अंजुम दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने रेड कलर का ली ना पहना था और साथ में उन्होंने दो दुपट्टे से अपने लुक को कैरी किया हुआ था वहीं उनके हस्बैंड यानी डैनी व्हाइट कलर की शेरवानी में बेहद ही हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने Ahamareen and Dennyकैप्शन में लिखा है,”वन लव 20.08.2022 अपनी आत्मा को पाकर मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं हमने यह खूबसूरत दिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया है मुझे आप लोगों के आशीर्वाद की जरूरत है हम इस नई यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं। अहमरीन और डैनी”। वही आपको बता दें शादी के बाद ऐक्ट्रेस के पति ने भी अपने रिश्ते पर बहुत बड़ा बयान दिया था। उन्होंने बताया था कि कैसे उनकी लवस्टोरी शुरू हुई और उनकी पहली मुलाकात कहां हुई थी।

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री अहमरीन के पति सैनी ने खुलासा किया,” कि उनकी और हमारी उनकी पहली मुलाकात 2016 में एक ब्रंच में हुई थी। हालांकि हम लोगों ने उस समय बातचीत नहीं की थी 2017 में फिर हमारी एक सेट पर मुलाकात हुई हम दोनों दोस्त बन गए जिसके बाद हम दोनों फिर से अलग हो गए लेकिन 2018 के अंत में हम Ahamareen and Dennyदोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर फिर से हुई और फिर हम दोनों एक दूसरे से बात करने लगे और ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगे। जब मैं व्यक्तिगत रुप से कठिन समय से गुजर रहा था तो इन्होंने मेरा बहुत साथ दिया। जिसके बाद हमने अपने परिवार से बात की और हमारे परिवार ने हमारे रिश्ते को मंजूर किया और हम दोनों ने शादी कर ली है । Ahamareen and Dennyहालांकि मैंने यह सब इतनी आसानी से हो जाएगा सोचा नहीं था क्योंकि हम दोनों ही लोग अलग धर्म के थे। मेरे माता पिता ने हमारे रिश्ते में बहुत सपोर्ट किया है ‌। शादी समारोह के पास हमारे खास लोग ही मौजूद थे मुझे इस दिन बहुत ही खुशी मिली है मैं अपना शेष जीवन अपने साथी के साथ दिखाने जा रहा हूं।”वही आपको बता दें डैनी फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल शो में भी नजर आ चुके हैं।

Read More-Raveena Tandon की बेटी खूबसूरती में कर रही है अपनी मां को फेल, ग्लैमरस लुक देख लोगों ने कहा, ‘यह तो तारा सुतारिया को…’