Sunday, January 17, 2021

अक्षय कुमार के बाद फिल्म निर्माता प्रकाश झा ने की CM योगी से मुलाकात, ये है मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा फिल्म सिटी (Film City) बनाने की तैयारियां अब जोरों पर है। बीती 1 दिसंबर को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मुंबई भी गए थे जहां उन्होंने फिल्म सिटी के फाइनेंसर्स से बात की थी। इस दौरान उन्होंने कई फिल्म निर्माता और निर्माता निर्देशक से भी बातचीत की थी। 1 दिसंबर को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और फिल्म सिटी को लेकर चर्चा की थी। अब अक्षय के बाद फिल्म निर्माता प्रकाश झा (Prakash Jha) ने योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की।

यह भी पढ़े- बिग बॉस से बाहर होते ही रुबीना दिलैक से तलाक ले लेंगे अभिनव शुक्ला! खुद किया खुलासा

रविवार को प्रकाश झा ने सीएम योगी से मुलाकात के दौरान फिल्म सिटी को लेकर विचार विमर्श किया। प्रकाश झा सीएम योगी के सरकारी आवास पर मिलने पहुंचे। उनकी भी योजना लखनऊ के साथ प्रदेश के अन्य जिलों में फिल्मों की शूटिंग करने की है। प्रकाश झा नोएडा में फिल्म सिटी बनाने को लेकर काफी प्रसन्न दिखे। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को लेकर  काफी सीएम योगी संग काफी चर्चाएं की।

इस दौरान सीएम ने प्रकाश झा से कहा कि यह सिर्फ प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी होगी। बता दें कि, नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के इस प्रोजेक्ट की कई लोग सराहना कर चुके हैं। कई अभिनेता भी इसमें अपनी खुशी जाहिर कर चुके हैं। वहीं, अक्षय कुमार ने पिछले दिनों सीएम से अपनी फिल्म रामसेतु की शूटिंग अयोध्या में करने की परमीशन मांगी थी जिसे योगी ने हरी झंडी दिखा दी थी।

यह भी पढ़े- फैट से फिर फिट हुए फरदीन ख़ान, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपको भी लगेगा शॉक

Stay Connected

1,097,075FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles