सुशांत की मौत के पूरे 4 महीने बाद बहन श्वेता सिंह ने उठाया ऐसा कदम, खबर सुन फैंस के भी उड़े होश

58
sushant singh shweta singh

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को पूरे चार महीने बीत चुके हैं. लेकिन अभी भी एक्टर को न्याय दिलाने की मुहिम जारी है. सुशांत के परिवार से लेकर उनके बाकी के फैंस और दर्शक लगातार न्याय की डिमांड कर रहे हैं. इस मुहिम में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया (social media) के जरिए भाई के लिए न्याय की लड़ाई जारी रखी. इन दिनों श्वेता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. कभी सुशांत की फोटोज शेयर करके तो कभी वीडियोज साझा कर फैंस को उनकी याद दिलाती ही रहती हैं. लेकिन इसी बीच श्वेता सिंह ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे लोग काफी ज्यादा हैरानी में हैं.

ये भी पढ़ें:- लहंगे के साथ अदा ने नहीं पहना ब्लाउज, फोटो देख फैंस के उड़े होश, यूजर्स ने एक्ट्रेस को दे डाली ऐसी नसीहत

बता दें कि हाल ही में श्वेता सिंह ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों अकाउंट डिलीट कर दिया है. दरअसल सुशांत मामले को लेकर उनके परिवार से लगातार ये दावा किया जाता रहा है कि, एक्टर ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि उनकी हत्या की गई है. यही कारण है कि लगातार श्वेता सिंह इस जंग को सुशांत के फैंस और दर्शकों के साथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए लड़ रही थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, श्वेता अमेरिका में रहती हैं. उन्होंने कई देशों से आई उन तस्वीरों को और वीडियो को साझा किया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के लिए फैंस न्याय की मांग कर रहे थे. लेकिन अचानक से श्वेता का उठाया गया ये बड़ा कदम लोगों को परेशान कर रहा है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट के डिलीट होने से लोग काफी ज्यादा हैरान हैं.

फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह का फेसबुक अकाउंट एक्टिव है. लेकिन इस बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग पा रही है कि, आखिर एक्टर की बहन ने किस वजह से इतना बड़ा फैसला किया है. क्योंकि 14 अक्टूबर को सुशांत के निधन के पूरे चार महीने होने पर श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ‘एक सच्ची प्रेरणा और #ImmortalSushant’.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह केस में फंसे ये मशहूर डायरेक्टर, ED ने घर-ऑफिस पर मारा छापा