Categories
मनोरंजन

308 गर्लफ्रेंड के बाद संजय दत्त की ये एक्ट्रेस होगी 309वीं गर्लफ्रेंड, कपिल के शो में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी कपकमिंग फिल्म पानीपात (Panipat) के प्रमोशन में बिजी है। जिसके लिए वह कई इवेंट में भी नजर आए है लेकिन जल्द ही संजय दत्त अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचने वाले है। जहां पर कपिल शर्मा और संजय दत्त मिलकर धमाल मचाएगा। दरअसल सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है। जिसमें संजय दंत अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करते है।

इस प्रोमो में संजय दत्त जेल में उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा। ये भी बताते हुए नजर आते है। तो साथ ही जेल में उनकी कमाई कितनी हुई। ये भी संजय दत्त कपिल शर्मा के शो में बताएंगे। इस प्रोमो में के मुताबिक, शो में कपिल शर्मा संजय दत्त से पूछते है कि फिल्म संजू में दिखाया गया है कि कैसे आपने रोडियो पर प्रोग्राम शुरू किया। फर्नीचर भी बनाते थे और न्यूज पेपर के लिफाफे बनाते थे। कितनी देर में आपने ये सब सीख लिया।

इस सवाल के जवाब में संजय दत्त कहते है, ‘कपिल ये सब सिखने में मुझे काफी समय लगा। क्योंकि जेल में काम करना जरूरी है नहीं तो तुन्हे सजा मिलेगा। इसलिए जो वहा होगा उसे काम करना ही होगा।’ इसके आगे संजय दत्त ने कहा कि, ‘मुझे एक पेपर बैग बनाने के 10 पैस मिलते थे। मैंने वो सारे पैसे इकट्ठा किए ताकि वो मैं राखी के दिन अपनी बहनों को दे सकूं।’ संजय दत्त की ये बात सुनकर वहा मौजूद सभी लोग इमोशनल हो जाते है और फिर सब तालियां बजाने लगते है।

हालांकि शो में कपिल संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड के बारे में भी बात करेंगे। जो काफी मजाकिया होगा। बता दें कि कपिल के शो में संजय दत्त के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन में होगी। कृति के बारे में बताते हुए संजय दत्त कहते है कि ‘वो उनसे काफी इंप्रेस हैं। और कृति उनकी 309 वीं गर्लफ्रेंड बन सकती हैं।’ संजय की ये बात सुनकर शो में मौजूद सभी लोग खूब हंसते है।

बता दें कि फिल्म पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में संजय दत्त, कृति सेनन, अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म पानीपत को आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 10 साल बाद फिर से राजनीति में रखेंगे कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *