Categories
मनोरंजन

21 साल बाद टूटा रिश्ता, पत्नी मेहर से तलाक के बाद अलग हुए अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड में शादी और तलाक होना अब आम बात हो गई है. आए दिन किसी न किसी स्टार्स की तलाक की खबरें सुर्खियों में रहती ही हैं. ऐसे में तलाक की एक और खबर इन दिनों चर्चाओं में है. दरअसल सालभर से ज्यादा हो जब से एक्टर अर्जुन रामपाल की तलाक की खबरें चर्चाओं में आई. लेकिन अब पूरी तरह से वो पत्नी से अलग हो गए.

arjun rampal

जी हां शादी के पूरे 21 साल बाद अर्जुन रामपाल और पत्नी मेहर जेसिया एक-दूसरे से ऑफिशियली तौर पर अलग हो गए. बता दें कि बीते मंगलवार को दोनों की आपसी सहमति के बाद कोर्ट ने दोनों को अलग होने का फैसला सुना दिया. जानकारी के मुताबिक इन दोनों के तलाक पर प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत फैसला सुनाया.

Arjun Wife with Divorce

गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल और मेहर ने इसी साल के अप्रैल महीने में तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की थी. जिसके पूरे 6 महीने बाद दोनों के पक्ष में ये फैसला सुनाते हे कोर्ट ने तलाक के लिए मंजूरी दे दी. इसके साथ बता दें कि अब अर्जुन की दोनों बेटियां मेहर के साथ रहेंगी.

arjun_rampal_pregnant_girlfriend_gabriella_

जानकारी की माने तो अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रएला के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में रहे हैं. यहां तक कि अभी कुछ ही समय पहले अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला ने एक बेटे को जन्म दिया. जिसके साथ कई बार अर्जुन कपूर को टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है.

arjun-rampal-girlfriend-gabriella

बताया जाता है कि दोनों के बीच अनबन करीब साल 2011 से ही देखी जा रही थी. लेकिन इस बात पर कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं हुई थी. लेकिन साल 2018 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. इसके बाद दूसरे घर में अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रएलाल के साथ शिफ्ट हो गए.

Arjun Rampal wife

हालांकि इन दोनों की भी शादी की खूब खबरें चर्चाओं में रही, लेकिन दोनों ने अभी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. बता दें कि साल 1998 में अर्जुन ने मेहर जेसिया से शादी की थी.

ये भी पढ़ें: मलाइका ने अर्जुन कपूर से शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कहां और कैसे करेंगी शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *