अदनान सामी के इस tweet से पाकिस्तान में मच गया हड़कंप, सर्जिकल स्ट्राइक तक पहुंची थी बात, जानें वजह

382

ऐसे न जाने कितने ही शख्स है, जो आज के जमाने की सबसे बड़ी ताकत सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानें जाते हैं। इसके लिए कभी वे बधाई के पात्र बनते हैं तो कभी उन्हें आलोचनाओं का भी विषय बनना पड़ता है। इन्हीं में से एक शख्स हैं, जो कि पेशे से मशहूर गायक और अपनी गायिकी से सरहदों की सीमाओं को चीड़ते हुए लोगों के दिलों पर राज करते हैं और वो गायक कोई और नहीं बल्कि अदनान सामी हैं। पाकिस्तान में जन्मे और लंदन में पले बढ़े अदनान सामी को अब भारत की नागरिकता मिल चुकी है और आज उनका जन्मदिन भी है तो इस बीच हम आपको उनका जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं, जब उनके एक ट्वीट से पाकिस्तान में हड़कंप में मचा था। यूं समझिए की पाकिस्तान में बवाल मच गया था।

ये भी पढ़े :भारत-चीन मसले पर पाकिस्तानी एंकर ने की ओछी हरकत, अदनान सामी ने याद दिलाई औकात

पाकिस्तानी करने लगे थे आलोचना 
दरअसल, हुआ यूं था कि जब भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव दिया था। उस दौरान अदनाम सामी ने भारत के इस कदम की प्रशंसा करते हुए कहा था कि, “आतंकवाद के खिलाफ बेहद शानदार, सफल और सूझबूझ भरे स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय और हमारी सेना के वीर जवानों को बहुत-बहुत बधाई।” बस.. अब उनके इस ट्वीट को लेकर पाकिस्तानी चिढ़ गए और अदनान सामी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया  फिर इसके बाद तरह-तरह से अदनाम सामी का विरोध करने लगे। किसी ने अदनाम सामी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा ही होता है, जब कोई दुश्मन देश की नागरिकता ले लेता है।

उधर, एक पाकिस्तानी ट्ववीटर यूजर ने अदनान सामी के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए कहा कि ‘रंग बदलने वालों में अदनान सामी भी शामिल हैं। हर रोज उसे अपनी वफादारी जो साबित करनी होती है’ तो एक यूजर ने लिखा कि “ये आप नहीं, बल्कि आपके अंदर का डर बोल रहा है। इस तरह की बकवास आप इसलिए कर रहे हैं कि कहीं भारत की नागरिकता न छिन जाए।” वहीं, अदनाम सामी के इस ट्वीट से एक पाकिस्तानी शख्स तो इस कदर खफा हो गया था कि उसने यहां तक कह दिया था कि “अदनान सामी मत भूलो कि तुम्हारे पिता भी उसी व्यवस्था का हिस्सा थे, जिसे तुम आतंकवाद बता रहे हो।” अब्दुल गफ्फार ने लिखा, “कोई बात नहीं! बेचारे अदनान सामी के पास वहाँ रहने और कमाई करने के लिए चापलूसी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।”

अदनान सामी नें भी दिया मुंहतोड़ 
वहीं, चौतरफा घिरे अदनान सामी ने पहले तो उन्हें नजरअंदाज करना मुनासिब समझा, लेकिन जब उन्हें लगा कि अब पानी के सिर के ऊपर पहुंच चुका है, तो फिर  उन्होंने अपने सभी आलोचकों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने अपने सभी आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि ” कुछ लोगों को मेरा आखिरी ट्वीट पसंद नहीं आया। ऐसा लगता है कि ये लोग आतंकवादी और पाकिस्तानी दोनों को समान मानते हैं।”

ये भी पढ़े :ट्रोलर्स ने की सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग, तो अदनान सामी ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब, जानें क्या है पूरा मामला