नेहा क्क्कड़ की शादी में शामिल नहीं होंगे आदित्य नारायण, सामने आकर फैंस को बताई वजह, सुनकर हो जाएंगे हैरान

149
neha kakkar

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में खुलासा हुआ कि नेहा कक्कड़ जल्द ही रोहनप्रीत से शादी करने वाली हैं। जिसके बाद से ही तमाम फैंस जानना चाहते है कि नेहा कक्कड़ा और रोहनप्रीत की शादी कब होने वाली हैं लेकिन इस बीच जानकारी मिली है कि अब नेहा कक्कड़ के दोस्त आदित्य नारायण इस शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह श्योर नहीं है कि वह नेहा और रोहनप्रीत की शादी में शामिल हो पाएंगे या नहीं। इसका कारण भी आदित्य नारायण ने बताया।

दरअसल एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा कि, ‘मुझे शिरकत करके खुशी होगी, लेकिन शादी दिल्ली में होने वाली है. मुझे कंधे पर गंभीर चोट लगी है और मैं अभी इस बात लेकर श्योर नहीं हूं कि शामिल हो पाऊंगा, लेकिन म्यूजिक रिएलिटी शो से विशाल सर, हिमेश रेशमिया सभी शादी में शिरकत करेंगे। नेहा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। मैं रोहन को तब से जानता हूं, जब वह सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के सेंकेंड रनरअप बने थे। जिसे मैंने साल 2018 में होस्ट किया था। मैं खुश हूं कि मेरे दो अच्छे दोस्त शादी करने जा रहा हैं।’

खबरों के मुताबिक, रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ 26 अक्टूबर को शादी कर रहे है। दोनों की शादी दिल्ली में होगी। जिस वजह से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। हर कोई अब नेहा को दुल्हन के रूप में देखना चाहता है। यहां तक कि नेहा भी जल्द ही दुल्हन बनना चाहती हैं। इसके साथ ही 21 अक्टूबर को दोनों का एक गाना भी रिलीज़ होने वाला हैं। जिसका टाइटल ‘नेहू दा व्याह’ है। इस गाने के बोल और कम्पोज़िशन नेहा कक्कड़ ने ही तैयार किए हैं।

ये भी पढ़ें:-खुलेआम नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत पर यूं लुटाया प्यार, सामने आई तस्वीर