शादी से कुछ समय पहले कंगाल हुए आदित्य नारायण, बैंक करप्ट होने की आई स्थिति, फैंस को बताया अपना दर्द

98
singer

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लंबे समय तक लॉकडाउन रहा था। जिस वजह से बड़े-बड़े लोग आर्थिक संकट का शिकार हुए है। कोरोना काल में बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी करोड़ों का नुकसान हुआ है। जहां कई फिल्में रुक गई। तो कई सितारे भी कंगाल हो गए। इस लिस्ट में अब सिंगर आदित्य नारायण का नाम भी शामिल हो गया है। आदित्य नारायण भी इन दिनों आर्थिक संकट का सामना कर रहे है। जिसकी जानकारी खुद सिंगर ने दी है। आदित्य की हालत ये हो गई है कि आने वाले दिनों में अगर उन्हें काम नहीं मिला। तो जल्द ही वह बैंक करप्ट हो सकते है। जिसे सुन तमाम फैंस हैरान हो गए है।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे आदित्य
दरअसल आदित्य नारायण ने एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि लॉकडाउन की वजह से मेरी जिंदगी पर काफी ज्यादा असर पड़ा है। मेरी आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है। जिस वजह से मैं बैंक करप्ट हो सकता हूं। मेरी सेविंग खत्म हो गई है। म्यूचुअल फंड के पैसे भी मैंने निकाल लिए है। ऐसे में अब मेरे पास सिर्फ 180000 रुपये बचे है। अगर अक्टूबर में मैंने काम शुरू नहीं किया। तो मेरे पास सिर्फ मेरी बाइक बेचने का ही रास्ता बचा है। जो काफी मुश्किल फैसला होगा।

बता दें कि आदित्य नारायण अकसर अपनी लैविश लाइफ के लिए जाने जाते है लेकिन उनकी आर्थिक तंगी की खबर सुन फैंस काफी हैरान है। वहीं, जल्द ही आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले है। ऐसे में वह अपने आर्थिक संकट का कैसे सामना करेंगे ये देखना होगा। हालांकि माना जा रहा है कि इंडियन आइडल के नए सीजन में आदित्य नजर आ सकते है। जिससे उनकी लाइफ एक बार फिर पट्री पर आ सकती है।

ये भी पढ़ें:-नेहा क्क्कड़ की शादी में शामिल नहीं होंगे आदित्य नारायण, सामने आकर फैंस को बताई वजह, सुनकर हो जाएंगे हैरान