Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को कहा- जलकुकड़ी, सिंगर ने पलटकर दिया...

आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को कहा- जलकुकड़ी, सिंगर ने पलटकर दिया ऐसा जवाब, वीडियो

सिंगिंग रियेलिटी शो इंडियन आईडल का 12वें (Indian Idol Season 12) सीजन की शुरुआत हो चुकी है और हाल में शो का एक नया प्रोमो चैनल द्वारा शेयर किया गया है. इस सीजन में भी पिछले सीजन की तरह विशाल ददलानी (Vishal Dadlani), हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जबकि सबके चेहते और सिंगर आदित्य नारायण शो होस्ट कर रहे हैं. हाल में शेयर किए गए वीडियो में आदित्य नारायण शो की जज नेहा कक्कड़ को जलकुकड़ी कहते नजर आ रहे हैं. जिस पर सिंगिंग क्वीन नेहा का रिएक्शन भी जबरदस्त है.

नेहा जलकुकड़ी
दरअसल, चैनल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आदित्य नारायण अपनी शादी के बारे में बात करते हुए नेहा से कहते हैं, ‘वो जिन्हें मैंने अपनी शादी में तो बुलाया लेकिन, वह मेरी खुशी अपनी आंखों से नहीं देखनना चाहती थीं.aditya narayan and neha kakkar jealous जलकुकड़ी जज नेहा कक्कड़.’ आदित्य की मुंह से ऐसी बातें सुनकर विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जोर-जोर से हंसने लगते हैं. वहीं नेहा कक्कड़ हंसती जरूर हैं लेकिन उनके चेहरे के एक्सप्रेशन्स देखने लायक होते हैं.

नेहा का जवाब
आदित्य को जवाब देते हुए नेहा कक्कड़ कहती हैं, ‘हां, जैसे तुम मेरी शादी में. कहां थे तुम, आए ही नहीं. तुम आए क्या?’ इतना सुनते ही आदित्य शाहरुख खान की स्टाइल में कहते हैं, ‘जैसा की शाहरुख खान ने DDLJ में कहा था…मैं नहीं आऊंगा.’ ये सुनकर सिर्फ जज ही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स भी हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर जज के साथ आदित्य की मस्ती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे शो के सेट पर अक्सर ही इस तरह की मस्ती देखने को मिलती है. जिससे कंटेस्टेंट्स के साथ दर्शकों का भी मनोरंजन होता है.

जस्टिन बीबर और एबी डेविलियर्स
वैसे आदित्य को इस वीडियो में ये कहते हुए भी सुना जा रहा है कि, उनकी शादी में जस्टिन बीबर और एबी डेविलियर्स ने जमकर नागिन डांस किया था. इस पर मेरे पिता ने दोनों को रोका और कहा कि अब शादी होने दोगे या दोनों नागमणि लेकर ही जाओगे. ये सुनकर सब एक बार फिर से जोर से हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ेंः- प्रेग्नेंट नहीं हैं नेहा कक्कड़! लेटेस्ट तस्वीरों से सामने आई सच्चाई

Most Popular