मुंबई(Mumbai)। जैसा कि सब जानते है फेमस सिंगगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल(Indian idol) का 12वां सीजन भी खत्म हो गया है. 15 अगस्त को शो का फिनाले हुआ जिसमें उत्तराखंड के पवनदीप राजन(pawandeep rajan) विनर बने. उन्होंने शो की ट्रॉफी, 25 लाख रुपए और एक लग्जरी गाड़ी जीती. वहीं अब शो खत्म हो चुका है तो सभी जजेज और कंटेस्टेंट भी अपने-अपने सफर के लिए निकल चुके हैं. वहीं शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण(aditya narayan) भी शो के खत्म होते ही अपनी वाइफ श्वेता अग्रवाल(shweta agarwal) के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव्स(Maldives) के लिए रवाना हो गए है। बता दें कि इंडियन आयडल का ये सीजन 10 महीने तक चला. इतने लंबे समय तक शो चलने के बाद होस्ट आदित्य नारायण को एक ब्रेक चाहिए था। जिसके लिए वो अपनी पत्नी के साथ छ्ट्टियां मनाने के लिए मॉलदीव गए हैं।

दरअसल, आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर मालदीव वैकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके साथ उनकी वाइफ श्वेता भी नजर आ रही है. मालदीव में दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए हैं। तस्वीरों में दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

तस्वीरों में आदित्य ने बाथरोब पहना हुआ है और श्वेता ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा है- अपने प्यार के साथ एक खूबसूरत जगह की यात्रा करना और जीवन भर की यादें बनाने से बेहतर कोई तरीका नहीं है।  उत्तम मौसम, परिवेश और प्रकृति माँ।” उन्होंने आगे कहा, “आगे एक शानदार समय की प्रतीक्षा कर रहा हूं!”

वहीं आदित्य ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों कपल बीच के किनारे रोमांटिक डिनर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस डेट नाइट में दोनों ने कैजुअल आउटफिट पहना हुआ है. लोग इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे बेटरहाल्फ @shwetaagarwaljha के साथ अब तक के सबसे अच्छे भोजन में से एक का आनंद लेना – अद्भुत पानी विला, बढ़िया भोजन और खुश मुस्कान!”

बता दें कि सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक निजी कार्यक्रम में सात फेरे लिए थे। एक दूसरे को 10 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचाई थी. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी. बता दें कि श्वेता अग्रवाल पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। हालांकि, वह एक्टिंग की दुनिया में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं।

इसे भी पढ़ेंमहाराष्ट्र के सिनेमाघर बंद होने पर वरुण धवन ने जताया दुख, इंस्टाग्राम पर लिखा ये नोट