Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन आदित्य नारायण ने वेडिंग रिसेप्शन में जमकर किया डांस, भारती-हर्ष और गोविंदा...

आदित्य नारायण ने वेडिंग रिसेप्शन में जमकर किया डांस, भारती-हर्ष और गोविंदा ने भी लगाए ठुमके

फेमस गायक उदित नारायण के बेटे जोकि सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को अपना प्यार मिल ही गया है। आदित्य ने अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ शादी कर ली है। आदित्य और श्वेता का लगभग 10 साल तक चला रिलेशनशिप को एक नया नाम दे दिया और सदा-सदा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। इन दिनों दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। बारात भी आ गई, जयमाला भी हो गया और शादी भी हो गई लेकिन अब उनके रिसेप्शन (Wedding Reception) से कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियोज को खूब वायरल हो रहे हैं और इन्हे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें:- ‘बाहुबली’ का ये अवतार देख आप रह जाएंगे हैरान, अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में करेंगे काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @entertainment_set

इन वीडियो में जहां आदित्य नारायण (Aditya Narayan), उनके पापा उदित नारायण (Udit Narayan) डांस करते नजर आ रहे हैं। उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा ने ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ के फेमस गाने ‘मेहंदी लगा के रखना’ पर डांस किया। तो वहीं आदित्य ने सलमान खान के सांग ‘तेरे घर आया’ पर अपनी शानदार परफॉरमेंस दी। आदित्य और श्वेता दोनों ने एक साथ डांस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, इस मौके पर गोविंदा भी अपने परिवार के साथ पहुंचे और खूब एन्जॉय किया। इस वेडिंग रिसेप्शन में गोविंदा, उनकी पत्नी और बेटा भी नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वेडिंग रिसेप्शन के दौरान कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी नजर आये। जेल से बाहर आने के बाद दोनों को पहली बार साथ देखा गया। दोनों खूब एन्जॉय कर रहे थे। साथ ही लोगों के साथ तस्वीर भी क्लिक करवा रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि गायक आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई है। श्वेता के साथ शादी करने के बाद आदित्य काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि श्वेता से शादी करना एक सपना सच होने जैसा ही है।

इसे भी पढ़ें:- बीच रास्ते आदित्य नारायण और श्वेता को किन्नरों ने घेरा, Video में देखें फिर क्या हुआ

Most Popular