Saturday, January 16, 2021

पत्नी श्वेता को इस क्यूट नाम से बुलाते हैं आदित्य नारायण, नए घर की कीमत सुन रह जाएंगे हैरान

मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी रचा ली। शादी के बाद जल्द ही दोनों अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। आदित्य नारायण ने अपने हालिया इंटरव्यू में श्वेता अग्रवाल का निक नेम बताया। इसके साथ ही, आदित्य नारायण ने अपने नए घर की कीमत का भी खुलासा किया। आदित्य ने श्वेता अग्रवाल का निक नेम ‘पप्पी’ रखा है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि श्वेता अपने करियर को लेकर एक दम स्वतंत्र हैं।

यह भी पढ़े- दीपिका पादुकोण को पसंद आया तापसी पन्नू का ‘बिगिनी शूट’, अनुष्का शर्मा ने भी दिया ये रिएक्शन

आदित्य ने पत्नी श्वेता के बारे में बताया कि उनकी पत्नी श्वेता अलग-अलग चीजें करना पसंद करती हैं और वह अपने मुताबिक करियर चुनने के लिए स्वतंत्र हैं। आदित्य ने बताया कि वह और श्वेता अलग अलग तरीके से रहते हैं। वह एक ही रास्ते पर चलना पसंद है, जबकि श्वेता को अलग अलग चीजें करना पसंद है। आदित्य ने कहा, ‘जब काम को लेकर हमारे ऐटिट्यूड की बात आती है तो हमारी स्थिति ठीक वैसी ही है, जैसा अमित जी ने बंटी और बबली में कहा था। दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं। एक ऐसे लोग जो पूरी जिंदगी एक ही काम करते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो पूरी जिंदगी कुछ अलग ट्राई करते रहते हैं।’

आदित्य ने आगे कहा, ‘उन्होंने (श्वेता) केमिकल इंजीनियरिंग की है और फिर करियर ऐक्टिंग में बनाया। अब वह फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में हैं। वह मेरे सभी सूट और अन्य कपड़ों को डिजाइन करती हैं। खासतौर पर वह पुरुषों के कपड़े डिजाइन करती हैं। मैं जानता हूं कि वह ऑर्गेनिक फार्मिंग भी करना चाहती हैं।’ स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य ने अपने नए घर की कीमत बताई। उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि लोग कह रहे हैं कि मेरे घर की कीमत 4 करोड़ रुपए है जबकि मेरे घर पर कुल 10.5 करोड़ रुपए लगे हैं।

यह भी पढ़े- साउथ की मशहूर अभिनेत्री होटल के कमरे में पाई गई मृत, मंगेतर भी था मौजूद

Stay Connected

1,097,092FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles