नेहा कक्कड़ की शादी की खबर सुन आदित्य नारायण ने किया ऐलान, इस लड़की से करेंगे शादी

46
aditya narayan marriage shweta

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) संग अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया था. इसके बाद से ही नेहा सुर्खियों में बनी हुई हैं और कहा जा रहा है कि वह बहुत जल्द शादी कर सकती हैं. लेकिन नेहा की शादी से पहले इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने शादी का ऐलान किया है. जी हां आदित्य आधिकारिक तौर पर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी की घोषणा कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है.

कब होगी शादी?
आदित्य ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए बताया कि वह इस साल के अंत तक श्वेता संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आदित्य की श्वेता से मुलाकात 2010 में ‘शापित (Shaapit)’ के दौरान हुई थी औरAditya Narayan marry Shweta Agarwal तभी से दोनों साथ हैं. यानि दोनों के रिश्ते को पूरे 10 साल हो चुके हैं और अब इन्होंने सात फेरे लेने का ऐलान किया है.

रिलेशनशिप सीक्रेट
आदित्य का श्वेता संग 10 का रिलेशनशिप है और उन्होंने ETimes से बात करते हुए कहा- ‘मैंने अपने रिश्ते को कभी सीक्रेट नहीं रखा. लेकिन एक वक्त पर इस बारे में इतनी बातें होने लगी थीं, इतना कुछ लिखा जा रहा था कि मैंने चुप रहने का फैसला लिया और लोगों ने मुझे अकेला छोड़ दिया.’Neha kakkar-Aditya narayan dance आदित्य ने अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि इन दस सालों में कई तरह के उतार-चढ़ाव आए लेकिन दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. आदित्य के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात ‘शापित’ के सेट पर हुई थी. इसी के बाद उन्हें अहसास हुआ कि वह पूरी तरह श्वेता के प्यार में डूब चुके हैं. हालांकि, उस वक्त हम काफी यंग थे.

नेहा की शादी में नहीं होंगे शामिल
शादी के बारे में ऐलान करते हुए आदित्य ने कहा कि, अब तो सिर्फ शादी की औपचारिकता है. ऐसे में उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक शादी हो जाएगी.Aditya Narayan Shweta Agarwal मेरे माता-पिता भी श्वेता को पसंद करते हैं.’ इस दौरान जब आदित्य ने नेहा की शादी के बारे में सवाल हुआ तो वह बोले कि, वह नेहा कक्कड़ की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि उनके कंधे में चोट है.

ये भी पढ़ेंः- शादी की अटकलों पर नेहा कक्कड़ ने लगाई मुहर! इस गाने के जरिए फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, देखें तस्वीर