Rakhi Sawant के साथ शादी करने से आदिल ने किया साफ इनकार कहा, ‘वह मुझ पर शक करती है मेरे पीछे…’

आदिल ने शादी से साफ इनकार कर दिया है। अभी हाल ही में आदिल ने अपने और राखी सावंत को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। आदिल ने यह बयान अपने और राखी सावंत के रिश्ते को लेकर दिया है।

0
332
Rakhi Sawant and Adil

Rakesh Sawant boyfriend : बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत हमेशा चर्चा में बनी रहती है। राखी सावंत सबसे ज्यादा अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। राखी सावंत आदिल को काफी समय से डेट कर रही हैं। इन दोनों को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि या दोनों बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। राखी सावंत और आदिल की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अभी आदिल ने जो कहा वह काफी चर्चा में बना हुआ उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। आदिल ने शादी से साफ इनकार कर दिया है। अभी हाल ही में आदिल ने अपने और राखी सावंत को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। आदिल ने यह बयान अपने और राखी सावंत के रिश्ते को लेकर दिया है।

आदिल ने शादी से किया साफ इनकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल को पहले कोई नहीं जानता था। लेकिन जब से राखी सावंत का नाम आदिल के साथ जुड़ा है तबसे आदिल भी काफी चर्चा में Rakhi Sawant and Adil रहते हैं। अभी हाल ही में आदिल ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह राखी सावंत के साथ शादी नहीं कर सकते हैं। इस इंटरव्यू में आदिल से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राखी सावंत आदिल को लेकर इनसिक्योर बहुत हैं। वो सिर्फ आदिल पर शक करती रहती हैं। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि आदिल ने आखिर आगे क्या कहा है।

राखी आदिल पर करती रहती हैं शक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल ने इस इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया है कि आदिल को लेकर राखी सावंत काफी इन सिक्योर हैं। वह होमटाउन जाते हैं तो उनके पीछे आदमी भेजते हैं। राखी सावंत के दिमाग में यही बना रहता है कि कहीं आदिल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से तो नहीं Rakhi Sawant and Adil रिश्ता रख रहे हैं। इसी वजह से आ दिल ने कहा कि राखी से शादी की प्लानिंग को अभी वह टाल रहे हैं जब तक राखी सावंत उन पर शक करना बंद नहीं करेंगी। वही आपको बता दें राखी सावंत ने बिग बॉस 16 में आधे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि वह आदिल के साथ शादी करेंगे और सलमान खान उनका कन्यादान करेंगे। वही आपको बता दे आदिल और राखी सावंत अभी हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ दिखे थे जो काफी हिट हुआ है।

Read More-Rakhi Sawant ने फिल्ममेकर्स पर लगाए आरोप, कहा- मिलते हैं सिर्फ ‘वो’ वाले रोल