मुंबई(Mumbai)। बीते हफ्ते से एक्ट्रेस राधिका आप्टे(radhika apte) को ट्विटर(twitter) पर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ट्विटर पर राधिका के खिलाफ #BoycottRadhikaApte ट्रेंड हो रहा है. लोग राधिका के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. दरअसल, इन दिनों राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी फिल्म ‘पार्च्ड’ (Parched) की एक पुरानी फोटो की वजह से विवादों में आ गई हैं और उन्हें बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. फिल्म में एक्ट्रेस के इंटीमेट सीन को देखने के बाद लोग राधिका का जमकर विरोध कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया(social media) पर ‘बॉयकॉट राधिका आप्टे’ (Boycott Radhika Apte) ट्रेंड होने लगा. वहीं अब राधिका आप्टे के सपोर्ट में बॉलीवुड एक्टर आदिल हुसैन(Adil Hussain) सामने आए हैं.

दरअसल, फिल्म ‘पार्च्ड’ में आदिल हुसैन के साथ राधिका आप्टे ने न्‍यूड बोल्‍ड सीन (Nude Love Making Scene) दिए थे। जिसके बाद एक्ट्रेस को ‘भारतीय संस्कृति के खिलाफ’ काम करने के लिए कहा था. वहीं अब इस पूरे मसले पर आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने खुद चुप्‍पी तोड़ी है। एक्‍टर ने कहा कि राधिका को इस तरह ट्रोल करना ‘बेहूदापन’ है। आदिल हुसैन ने यह भी कहा कि किसी एक बोल्‍ड सीन के लिए इस तरह किसी भी ऐक्‍ट्रेस को ट्रोल करना समझ से परे है। इससे यही बात समझ आती है कि लोग आर्ट और पॉर्न (Art vs Porn) में अंतर नहीं समझते हैं।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इन लोगों को ‘जीवन के स्कूल, कला के स्कूल में जाना चाहिए.’ इस बातचीत में आगे उन्होंने कहा कि ये मुझे कुछ दिन पहले तब पता चला जब मैंने गुगल अलर्ट देखा. मुझे लगता है कि राधिका को ट्रोल करना या उस सीन के बारे में बड़ी बात करना हास्यास्पद है. मैं ऐसी बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देता. मुझे लगता है कि इसका जवाब देने का एकमात्र तरीका यह है कि आप बिल्कुल भी जवाब न दें.

बता दें कि फिल्म ‘पार्च्ड’ के निर्देशक लीना यादव(leena yadav) है, इस फिल्म की कहानी गुजरात(gujrat) के एक गांव की चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म बाल विवाह, दहेज प्रथा, मैरिटल रेप जैसी सामाजिक बुराइयों के बारे में है. फिल्म में राधिका आप्टे के अलावा तनिष्ठा चटर्जी, सुरवीन चावला, आदिल हुसैन समेत कई कलाकारों ने काम किया है.

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में यह राधिका आप्टे(radhika apte) ने कहा था कि ये करना बिलकुल आसान नहीं था, क्योंकि मैं उस समय अपने शरीर की छवि के मुद्दों से जूझ रही थी. इसलिए, स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था. मुझे अपने शरीर के आकार और आकार पर गर्व है. मुझे वास्तव में इस तरह की भूमिका की आवश्यकता थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार बताया जाता है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है और मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने शरीर या चेहरे के लिए कभी कुछ नहीं करूंगी.

इसे भी पढ़ें-सोनम कपूर ने शेयर की बहन रिया की शादी की फोटोज, एक तस्वीर में इमोशनल नजर आईं एक्ट्रेस