लहंगे के साथ अदा ने नहीं पहना ब्लाउज, फोटो देख फैंस के उड़े होश, यूजर्स ने एक्ट्रेस को दे डाली ऐसी नसीहत

64
adah sharma

जॉन अब्राहम जैसे बड़े एक्शन स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. अदा शर्मा अपनी अलग ही अदायगी के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कभी हॉट फोटोज के चलते वो चर्चा में आ जाती हैं. तो कभी नए अंदाज को लेकर फैंस के बीच वायरल होने लगती हैं. हाल ही में अदा की आई एक तस्वीर काफी चर्चाओं में है. हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब अदा इस तरह से किसी तस्वीर के चलते सुर्खियों में हैं, अक्सर वो ऐसे कारनामे करती रहती हैं. यही वजह है कि उनकी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर बवाल मचाती ही रहती है.

ये भी पढ़ें:- 3 साल के तैमूर खान खुद को समझते हैं ‘श्रीराम’, रामायण में है दिलचस्पी, जानें क्या कहते हैं सैफ अली खान

देखा जाए तो फिल्मों से ज्यादा अदा शर्मा सोशल मीडिया कारनामों को लेकर सेंसेशन बनी रहती हैं. फैंस की अंटेशन पाने का अदा एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. यूजर्स भी उनकी तस्वीरों और वीडियो पर जमकर रिएक्ट करते हैं. इसी बीच उन्होंने जो तस्वीर साझा की है, वो भी चर्चा का विषय बन गई है. क्योंकि इस फोटो में अदा ने लहंगे के साथ ब्लाउज नहीं पहना है, बल्कि उन्होंने ब्लाउज के बजाय फूल लगाया है, और इसी अंदाज में फोटो क्लिक कराकर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें कि इस तस्वीर को अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से साझा किया है. जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ‘आपकी फूलवाली आ गई है. आपको फूल (बेवकूफ) बनाने के लिए… #100YearsOfAdahSharma from #1920to2020. इस कैप्शन के साथ अदा ने अपने फैंस से ये सवाल भी पूछा है कि, क्या मैंने आपको फूल (बेवकूफ) बनाया? अदा की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है और इस पर लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया देने में लगे हैं. इस फोटो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि, ‘बकरियों से दूर रहना’. जिसके जवाब में अदा ने लिखा कि, गाय-बकरियां मेरे साथ बुरा व्यवहार नहीं करेंगी. दिलचस्प बात तो ये है कि अदा ने इंस्टा स्टोरी पर भी इस तस्वीर को लगाते हुए ये कैप्शन में लिखा है.

अदा की इस तस्वीर पर एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा कि, ‘ये पतझड़ कब आएगा.’ इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, ’19, 20 साल बाद.’ तो वहीं एक और फैन ने कमेंट करते हुए पूछा कि, क्या अदा अमर प्राणी हैं जो 100 साल बाद भी सुंदर दिखाई देंगी.’ इस सवाल के जवाब में फिर अदा ने लिखा, ‘1920 से 2020 तक.’ फोटो में आप देख सकते हैं कि अदा ने पिंक एंड ब्लू कलर का सिल्क लहंगा पहना है. जिसके साथ उन्होंने नया एक्सपेरिमेंट करते हुए चोली के बजाय फूल लगाए हैं. उन्होंने अपने बालों को ग्रे एंड ब्लू में कलर किया हुआ है. तस्वीर में अदा हमेशा की तरह बेहद हॉट लग रही हैं.

ये भी पढ़ें:- नए अंदाज में घर पर पोछा लगाने के साथ योगा कर रही थीं एक्ट्रेस अदा शर्मा, वायरल हुआ वीडियो