Friday, December 3, 2021

कोरोना की चपेट में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पॉजिटिव आई रिपोर्ट, वायरस के लक्षण को लेकर किया ये खुलासा

Must read

- Advertisement -

भारत में कोरोना महामारी की दहशत लगातार बढ़ती जा रही है. ये वायरस अब तक आम लोगों से लेकर कई बड़े स्टार्स को भी अपनी चपेट में ले चुका है. जिसमें अमिताभ से लेकर कई नामी राजनीतिक हस्तियों का भी नाम शामिल है. इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की मानी-जानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona Positive) पाई गई हैं. बुद्धवार की सुबह से ही इस तरह की खबरें चर्चाओं में बनी हुई थीं कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जिसके कारण कई लोगों ने ये संभावना भी जताई कि हो सकता है कि वो कोरोना पॉजिटिव हों. इसी बीच एक्ट्रेस ने खुद इस पूरे मसले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- ड्रग केस में NCB का बड़ा कदम, दीपिका-सारा, श्रद्धा समेत इन 7 लोगों को जारी किया समन, इस दिन होगी पेशी

श्वेता तिवारी ने इस मामले पर अपना बयान देते हुए बताया है कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि उनके संक्रमित होने की खबर कई दिनों से आ रही थी, लेकिन इस पर एक्ट्रेस ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था. लेकिन हाल ही में ईटाइम्स के हवाले से जारी की गई एक रिपोर्ट की माने तो श्वेता तिवारी ने बातचीत के दौरान खुद ये बात स्वीकार की है कि, वो इस महामारी की चपेट में आ चुकी हैं. उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि, ‘हां मैं COVID-19 की जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं’. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इस वायरस के लक्षण कैसे थे. जो उन्होंने महसूस किया.

बातचीत के दौरान श्वेता ने कहा कि ’16 सितंबर की बात है जब मुझे खांसी हुई थी. लेकिन इस समय टोनी और दिया ने बताया कि शो पर वरुण के साथ शादी वाले सीक्वेंस को शूट करना जरूरी है. लेकिन मुझे लगा कि चांस नहीं लेना चाहिए, मैंने उसी समय अपना टेस्ट करवा लिया’. ऐसे में जब श्वेता से क्वारंटाइन को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मेरे पास जरूरत भर के कमरे हैं. इस कारण मैं अपने ही घर में क्वारंटाइन पर हूं. उन्होंने कहा कि पलक सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रख रही हैं. ये वाकई मुश्किल भरा वक्त है. सेट पर भी शूट करने में काफी दिक्कतें आ रही हैं, आखिर कब वो समय आएगा जब हम इस महामारी से निकल पाएंगे?’

ये भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन पर फूटा अर्णब गोस्वामी का गुस्सा, ड्रग्स विवाद पर उठाए सवाल

- Advertisement -

More articles

Latest article