अक्षय कुमार ने सबके सामने की थी ऐसी हरकत, डिप्रेशन में चली गई थीं ये एक्ट्रेस, घंटों बैठकर रोती थीं

0
67
shantipriya depressed due to akshay kumar

बीते कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं और इस वजह से कई पुराने और नए स्टार्स अपनी आपबीती भी फैंस को सुना रहे हैं. जिससे लोग हैरान है. हाल ही डिप्रेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने किया है. वैसे तो शांतप्रिया (shantipriya) लंबे वक्ते से एक्टिंग से दूर थीं लेकिन अब बहुत जल्द वह सलमान खान के कंट्रोवर्शियल टीवी शो बिग-बॉस 14 (Bigg Boss-14) का हिस्सा बनने वाली हैं. इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया है और शो का हिस्सा बनने की भी इच्छा जाहिर की है. इसी इंटरव्यू में शांतिप्रिया ने एक्टर अक्षय कुमार पर आरोप लगाया है.

दरअसल, शांतिप्रिया अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म सौगंध की हीरोइन हैं और दोनों साथ काम कर चुके हैं. बात उस समय की है जब इक्के पे इक्का की शूटिंग चल रही थी.akshay-kumar-actress-shantipriya तब अक्षय अक्सर सेट पर मौजूद 100 लोगों के सामने उनका मजाक बनाते थे. इस वजह से वह डिप्रेशन में चली गईं थीं और घंटों मां के पास बैठकर रोया करती थीं.

अक्षय कुमार बनाते थे रंग का मजाक
एक्ट्रेस ने नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू अक्षय कुमार (akshay kumar) की पोल खोलते हुए बताया कि, जब इक्के पे इक्का की शूटिंग चल रही थी तो अक्षय अक्सर उनके काले घुटने का मजाक बनाते थे.shanthipriya-looks-gorgeousवह सेट पर मौजूद दूसरों लोगों से कहते थे कि, शांतिप्रिया के घुटने स्टॉकिंग्स के अंदर से काले इसीलिए लग रहे हैं क्योंकि वहां खून के कतरे जम चुके हैं. जब अक्षय इस तरह का मजाक करते थे तब वहां करीब 100 लोग होते थे और इससे शांतिप्रिया काफी दुखी होती थीं.

हो गई थीं डिप्रेशन का शिकार
शांतिप्रिया ने इंटरव्यू में आगे कहा कि, अक्षय की इस हरकत की वजह से वह डिप्रेशन में चली गईं थीं और वह शूट से वापस जाकर अपनी मां के पास बैठकर घंटों रोया करती थीं. क्योंकि उन्हें मन ही मन ये बात परेशान करती थी.ShantiPriya-Akshay-Kumar-1 एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में ये भी स्वीकारा कि, अक्षय का इरादा भले ही उन्हें दुखी करने या परेशान करने का नहीं होता था. पर वह इस बात को लेकर परेशान रहने लगी थीं. पर उन्होंने कभी फेयरनेस क्रीम का इस्तेमाल नहीं किया.

इंटरव्यू में अक्षय कुमार के बारे में बताते हुए शांतिप्रिया ने कहा कि, जब अक्षय को पता चला कि अब वह कमबैक करने के बारे में विचार कर रही हैंshantipriya depressed akshay kumar तो अक्षय ने उनका साथ देते हुए कहा कि, वह हमेशा उनके साथ हैं और वह दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.

ये भी पढ़ेंः- अभिनेत्रियों के साथ गंदी हरकत करते थे आमिर खान, माधुरी ने तो उठा ली थी हॉकी, जूही ने दी थी ये सजा