एक्ट्रेस साईं पल्लवी ने ‘कश्मीर फाइल्स’ में दिखाए गए कश्मीरी पंडितों की हत्या का जिक्र कर दिया अलग बयान

धर्म से जोड़कर देखें तो कुछ दिनों पहले गायों से भरा एक ट्रक ले जा रहे मुस्लिम व्यक्ति को पीटकर उससे जय श्रीराम के नारे लगाने को बोला गया इन दोनों घटनाओं में फर्क क्या है?

0
197
Sai Pallavi

साउथ सिनेमा की जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस साईं पल्लवी के एक बयान पर पूरा देश हैरान हो गया है,जिसके बाद सभी लोग के मन में एक तूफान उठ रहा है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में हिंसा और धर्म के मुद्दे पर बॉलीवुड की चर्चित फिल्म कश्मीर फाइल का जिक्र करते हुए बोला कि इस फिल्म में दिखाया गया है कि जिस तरीके से उस समय कश्मीरी पंडितों की हत्या की गई लेकिन इसके आगे कहा कि यदि धर्म से जोड़कर देखें तो कुछ दिनों पहले गायों से भरा एक ट्रक ले जा रहे मुस्लिम व्यक्ति को पीटकर उससे जय श्रीराम के नारे लगाने को बोला गया इन दोनों घटनाओं में फर्क क्या है?

इस समय साईं पल्लवी अपनी आने वाली फिल्म विराट पर्वम के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उन्होंने ऐसी लड़की का रोल अदा किया जो एक नक्सली के प्यार में पड़ जाती है। 17 जून को यह फिल्म तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली है। इसी के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कुछ सवालों के जवाब मीडिया को दिए।

यूट्यूब चैनल में जब साईं से पूछा गया कि फिल्म में वह एक नक्सली को प्यार करती है क्या रियल लाइफ में भी कभी विचारधारा से उनका जुड़ाव रहा है तो उन्होंने जवाब में कहा कि मैं किसी के पास्ट में रहती हूं लेकिन इसके बाद उन्होंने कश्मीर फाइल्स के बहाने धर्म और हिंसा पर बातचीत की और बोला कि समाज में जो भी वर्ग दबा कुचला है उसकी रक्षा होनी चाहिए। चाहे वह left-wing का हो या फिर Right-wing का।

इसके आगे वह बोली कि द कश्मीर फाइल्स में दिखाया कि उस समय किस तरीके से कश्मीरी पंडितों की हत्या की गई। अगर आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के तौर पर ले रहे हैं,तो हाल ही में एक मुस्लिम चालक को गायों से भरा हुआ ट्रक ले जाने की वजह से पीटा गया और उससे जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए गए तो, इन दोनों में कितना अंतर है एक अतीत में और दूसरा वर्तमान में?

Read More-Sidhu Moose Wala: लॉरेंस बिश्नोई से की गई 5 घंटे पूछताछ, सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड पर पंजाब पुलिस ने किए 34 सवाल