Categories
मनोरंजन

Lockdown को लेकर जनता पर भड़कीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे, बोलीं- ये फूडक्राइसिस नहीं है

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है. ऐसे में इसका असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है. क्योंकि लॉकडाउन से पहले कुछ सितारे अपने काम के सिलसिले में बाहर यानी विदेशों में गए थे, जो लॉकडाउन के बाद वहीं पर ही आइसोलेशन में रह रहे हैं. कुछ सितारे अपने घर पर ही क्वारंटीन हैं. लेकिन ऐसी स्थिति में भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो लगातार सड़कों पर निकल रहे हैं. जिन्हें कई बार वीडियो, पोस्ट जारी कर ये समझाने की कोशिश की गई है, कि इस हालात में अपने घरों से बाहर न निकलें. लेकिन बावजूद इसके अभी कई लोगों पर इस बात का असर नहीं दिखाई दे रहा है. जिसे लेकर अब अभिनेत्री राधिका आप्टे का भी गुस्सा फूट पड़ा है.

ये भी पढ़ें:- देश में फंड देने को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भड़कीं एक्ट्रेस, ट्वीट कर मांगा जवाब

दरअसल इस समय देश में लॉकडाउन होने की वजह से राधिका आप्टे लंदन में ही रूकी हुई हैं. साथ ही अब उन्होंने आम नागरिकों पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. राधिका ने जनता के बर्तावों को देखते हुए कहा है कि फूडक्राइसिस नहीं हुआ है, जो इस तरह से लोग परेशान हो रहे हैं.  Radhika apteकोरोनावायरस के कारण राधिका लंदन में पति म्यूजिशियन बेंडिक्ट टेलर के साथ हैं. उन्होंने हाल ही में भारत से लेकर कई अन्य देशों में कोरोना से बने हालातों पर भी चिंता जताई है.

ये भी पढ़ें:- डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर भड़कीं सोनम कपूर, कहा- ‘इस वक्त अमेरिकन्स हो रहे होंगे शर्मिंदा

बता दें कि एक मीडिया हाउस से बात करते हुए राधिका ने कहा है कि, ‘यहां भी लॉकडाउन के चलते हालात वैसे ही हैं. लोग परेशानी में हैं और सुपर मार्केट खाली हैं. हमें समझना होगा कि फूड क्राइसिस नहीं है. इसलिए ये शर्म की बात हैं कि लोग इतनी खरीददारी कर रहे हैं.’ इतना ही नहीं आगे राधिका ने ये भी कहा है कि, ‘गोवा से मेरे एक दोस्त ने बताया कि वहां खाने के लिए कुछ नहीं है. मुझे लगता है कि हमें इस पर भी निगरानी करनी होगी.  Radhika apteअगर हम इसी तरह का बर्ताव करेंगे तो कई लोग परेशानी में पड़ जाएंगे. यहां भी सुपर मार्केट और फॉर्मेसी के अलावा कुछ नहीं खुला है.’ इसके साथ ही राधिका ने फिल्म जगत को हो रहे नुकसान पर भी बात करते हुए कहा है कि इसमें सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना दिहाड़ी मजदूरों को करना पड़ रहा है. इसलिए आगे आएं और ऐसे लोगों की जितनी मदद हो सके, करें.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड सितारों के Videos देख फराह खान का फूटा गुस्सा, वर्कआउट करने वालों को दी ऐसी धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.