निर्माता ने प्रियंका चोपड़ा को कर दिया था फिल्म से बाहर, अब देसी गर्ल ने परिवारवाद पर तोड़ी चुप्पी

0
200
priyanka chopra on nepotism in bollywood

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की वजह अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन फिल्मी दुनिया पर जमकर आरोप लगाए जा रहे हैं. फैंस से लेकर इंडस्ट्री के कलाकार इंडस्ट्री में चल रहे परिवारवाद (Nepotism) के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं. कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में खुद की पहचान बनाने के लिए बहुत सारे संघर्षों का सामना किया और नेपोटिज्म का डटकर सामना किया. अब तक कई सितारे इस पर राय दे चुके हैं और अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी आपबीती फैंस को बताई है.

प्रियंका को किया गया था फिल्म से बाहर
सुशांत की मौत के बाद हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मिड-डे को इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में चल रहे परिवारवाद पर भी खुलकर बोला. देसी गर्ल ने बताया, “यहां हर तरह की चीजें देखने को मिलती हैं और अगर कोई स्टार एक ऐसे परिवार में जन्म लेता है जो इंडस्ट्री से है तो उस पर उसी नाम के साथ जीना होता है और हर इंसान की तरह हर स्टार की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है. priyanka chopra on nepotismमेरे वक्त में भी मैंने बहुत सी चीजों का सामना किया है. एक बार मैं सिर्फ इसलिए फिल्म से बाहर कर दी गई थी क्योंकि निर्माता ने किसी दूसरी एक्ट्रेस के नाम की सिफारिश कर दी थी. मुझे काफी बुरा लगा था और मैं बहुत रोई थी. पर उन चीजों को वहीं छोड़कर आगे बढ़ी. क्योंकि, जिन लोगों को कुछ करने की ललक होती है वह अपने रास्ते में आ रहीं सभी बाधाओं को पार कर आगे बढ़ जाते हैं.”

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी बोलबाला
मालूम हो कि, एक्ट्रेस प्रियंका ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्हें भी काफी संघर्ष करने पड़े पर आज वह सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी राज करती हैं. priyanka chopra nepotismदेसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दरियादिली के लिए भी जानी जाती हैं. बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म स्काइ इज पिंक से बॉलीवुड में 3 साल बाद वापसी की थी और अब वह बहुत जल्द नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेंः- परछाई की तरह रेखा के साथ रहती हैं फरजाना, 32 सालों का है रिश्ता, लग चुके हैं समलैंगिक के आरोप!