साउथ की जानी मानी अभिनेत्री प्रियामण‍ि (Priyamani) हाल ही में अमेजन की वेबसीरीज ‘द फैम‍िली मैन’ (The Family Man) में दिखाई दी थीं. इस वेब सीरीज में प्रियामण‍ि (Priyamani) की अदाकारी सबको बहुत पसंद आई . पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2017 में प्रियामण‍ि (Priyamani) ने मुस्‍तफा (Mustafa) संग शादी रचाई थी. अब हाल ही में मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने आरोप लगाया है . पहली पत्नी के अनुसार प्रियामण‍ि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है. साल 2013 में आयशा अपने पति मुस्तफा से अलग हुई थीं. इस बारे में आयशा (Ayesha) ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए खुलासा किया.

प्रियामण‍ि की शादी गैरकानूनी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

एक इंटरव्यू में मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा (Ayesha) ने कहा है कि “वो अभी भी मुस्तफा से शादी में हैं, जबकि प्रियामण‍ि (Priyamani) संग उनकी शादी अवैध और गैरकानूनी है. आयशा ने ये भी कहा है कि हमने अभी तक तलाक फाइल भी नहीं किया था जब मुस्तफा प्रियामणि से शादी कर रहे थे. कोर्ट में उन्होंने कहा था कि वह बैचलर हैं.”

प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ आयशा ने केस फाइल कर दिया है. इसी के साथ-साथ आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए है.

अपने खिलाफ लगे आरोपों को मुस्तफा ने बताया गलत

The Family Man Fame Priyamanis Marriage Is Illegal Mustafa Rajs First Wife  Opened The Secret | The Family Man फेम प्रियामणि की शादी पड़ी खतरों में,  मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने

बता दें कि आयशा (Ayesha) और मुस्तफा (Mustafa) के दो बच्चे भी हैं. मुस्तफा ने इन आरोपों के खिलाफ जवाब देते हुए बोला कि “यह तो जबरन वसूली का प्रयास है, क्योंकि वह चाइल्ड सपोर्ट प्रदान कर रहे हैं. मेरे खिलाफ लगाए गये सारे आरोप गलत है. मैं प्रतिदिन आयशा को बच्चों की देखभाल के लिए पैसे दे रहा हूं. वह मुझसे सिर्फ पैसे ऐठने की कोशिश कर रही हैं.”

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में प्रियामण‍ि (Priyamani) अमेजन प्राइम वीडियो के वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ से सबके सामने खुल कर आई हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ प्रियामणि ने तेलुगू, कन्नड़ और मलायलम फिल्मों में भी काम किया है. प्रियामणि ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता है.

इसे भी पढ़ें-पति के अरेस्ट होने के बाद योग मूड में दिखी shilpa shetty, लोगों ने किया ट्रोल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here