Wednesday, December 8, 2021

अनुराग के खिलाफ केस दर्ज करा चुकी एक्ट्रेस पायल घोष ने ‘आत्महत्या’ को लेकर किया ट्वीट, लिखी ऐसी बात

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में उठा ड्रग्स का मामला अब यौन शोषण के मसले पर पहुंच गया है. एक तरफ जहां लगातार ड्रग्स कनेक्शन में कई अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा हो रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. उन्होंने #MeToo के तहत फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर संगीन आरोप लगाते हुए यौन उत्पीड़न मामले में एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई है. अनुराग कश्यप के खिलाफ सालों बाद चुप्पी तोड़ने को लेकर पायल घोष सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. वो खुद लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव दिखाई दे रही हैं.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- बहुत प्रेम किया कबूलता हूं..

इसी बीच एक्ट्रेस के एक नए ट्वीट ने लोगों के बीच तहलका मचा दिया है. दरअसल पायल घोष ने हाल ही में एक नया ट्वीट किया है. जिसके जरिए उन्होंने ये बात कही है कि यदि भविष्य में वो मृत पाई गई तो ये कभी आत्महत्या नहीं होगी. दरअसल पायल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए बताया है कि, ‘मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जाने माने पोर्टल को इस पूरी घटना के बारे में बताया था.Payal Ghosh tweet on suicide जिसके बाद मुझे ये पता लगा कि उन्हें खुद इस इंटरव्यू के लिए कश्यप से इजाजत चाहिए थी. भारत, अगर मैं फांसी पर लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं किया होगा #MeToo.’

आपको बता दें कि अनुराग के खिलाफ IPC की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत FIR दर्ज की गई है. पायल घोष ने फिल्मकार पर संगीन आरोप लगाते हुए अपने बयान में बताया है कि, एक बार उन्होंने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया था. यहां तक कि अनुराग उनके (पायल घोष) समक्ष आपत्तिजनक हालात में खड़े हो गए थे. कहा जा रहा है कि एफआईआर दर्ज करने के बाद अब कभी भी वर्सोवा पुलिस इस केस में अनुराग कश्यप से पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस स्टेशन बुला सकती है. फिलहाल जब से अनुराग के खिलाफ पायल घोष ने अपना बयान दिया है, तभी से ही कई बड़े सितारे उनके सपोर्ट में उतर आए हैं, और फिल्मकार को अच्छा इंसान बताने में लगे हुए हैं. यहां तक कि अनुराग कश्यप ने पायल घोष के सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए उन्हें झूठा करार दिया है.

ये भी पढ़ें:- अनुराग कश्यप पर इस एक्ट्रेस ने लगाए यौन शोषण के आरोप, ट्वीट कर पीएम मोदी से मांगा न्याय

- Advertisement -

More articles

Latest article