Friday, December 3, 2021

राजनीति में एक्ट्रेस पायल घोष ने मारी एंट्री, रामदास अठावले की पार्टी RPI में हुईं शामिल

Must read

- Advertisement -

फिल्म जगत के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Director anurag kashyap) के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाकर चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. दरअसल हाल ही में उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) ज्वॉइन किया है. पायल के साथ जनसभा के बीच पहुंचे आरपीआई (RPI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने बयान में कहा कि, जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से मंदिर में की थी सगाई, लेकिन इस वजह से एक्ट्रेस ने तोड़ दिया था रिश्ता

दरअसल कुछ दिनों पहले की ही बात है, जब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) ने पायल घोष से मुलाकात करके उनकी तकलीफ को सुना था. इस दौरान अठावले ने पायल घोष को इस बात का भरोसा भी दिलाया था कि, वो और उनकी पार्टी उन्हें न्याय दिलाने के लिए उनके साथ खड़ी है. इस बारे में अठावले ने बकायदा एक ट्वीट भी किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि, न्याय दिलाने की लड़ाई मे आरपीआई हमेशा साथ देगी! हम आपके साथ खड़े हैं.

इस कैप्शन के साथ ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पायल घोष के साथ ली गई अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी. जो उनकी और एक्ट्रेस के मुलाकात के दौरान क्लिक की गई थी. आपको याद दिला दें कि अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने के बाद, पायल घोष रामदास अठावले के साथ न्याय की मांग करने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास भी पहुंची थी. यहां पर पहुंचने के बाद उन्होंने कोश्यारी के साथ काफी देर तक इस मामले पर बातचीत भी की थी और इस दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ कोश्यारी ने भी उन्हें न्याय दिलाने का यकीन दिया था.

गौरतलब है कि पिछले महीने ही एक्ट्रेस पायल घोष ने चुप्पी तोड़ते हुए डायरेक्टर अनुराग के खिलाफ मीटू के तहत सैक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. यही नहीं इस मामले में पायल ने मुंबई पुलिस स्टेशन में फिल्ममेकर के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई थी. हालांकि इन सभी आरोपों को अनुराग कश्यप ने सिरे से खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि, पायल घोष झूठ बोल रही हैं. वो ऐसा क्यों बोल रही हैं, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें:- वीजा के लिए राधिका आप्टे ने लंदन के इस म्यूजिशियन से रचाई शादी, सच्चाई जान लोगों के उड़े होश

- Advertisement -

More articles

Latest article