कीटो डाइट की वजह से इस अभिनेत्री की हुई मौत, कुछ साल पहले ही किया था बॉलीवुड में डेब्यू

22
mishti mukherjee

बांग्ला और हिंदी फिल्मों में काम करने वाली मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee) का निधन हो गया है। दोनों किडनियां फेल होने के कारण उनका बेंगलुरु में निधन हो गया। मिष्टी ने 2012 में लाइफ की तो लग गई फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मिष्टी को कई आइटम नंबर के लिए जाना जाता है। मिष्टी के यूं अचानक निधन से फैंस और करीबी सदमें में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी किडनियां कीटो डाइट की वजह से खराब हुई। कीटो डाइट का इस्तेमाल वेट कम करने के लिए किया जाता है।

यह भी पढ़े- पिता धर्मेंद्र को नहीं पसंद करते हैं बॉबी देओल! बाप-बेटे की दूरियों पर खुलकर बोले एक्टर

इस बात की खबर मिष्टी के करीबी दोस्त ने दी है। उनके दोस्त ने कहा, मेरी और उनकी 10 साल से बहुत अच्छी दोस्ती थी। अभी हाल ही में हम एक पार्टी के दौरान मिले थे। तब उन्होंने मुझसे कहा था कि साल 2020 जाने के बाद हम कुछ हंगामा करेंगे। मुझे नहीं पता था कि वह इतना बड़ा हंगामा करके चली जाएंगी।

बता दें कि मिष्टी को 2014 में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा था। मिष्टी के घर छापेमारी में कई आपत्तिजनक सीडिया और टेप भी बरामद किए गए थे। पुलिस ने एक आईएएस ओपी गुप्ता के घर छापेमारी के दौरान उन्हें हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ा था। पुलिस ने मिस्टी मुखर्जी को भी आपात्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़े- क्या अब कभी नहीं होगी सलमान खान की शादी? पंडितजी ने कहा- योग अब भंग हो गया