Wednesday, December 8, 2021

अभिनेत्री जूही चावला ने ली आर्यन की जमानत, इन सवालों का कोर्ट में दिया जवाब

Must read

- Advertisement -

मुम्बई। ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शुक्रवार को ही जेल से रिहा हो सकते हैं। अभिनेत्री जूही चावला ने आर्यन की एक लाख रुपये का बॉन्ड भरकर जमानत ली है। वकीलों ने सारी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया है। हाई कोर्ट से जमानत का आदेश जारी होने के बाद एक्ट्रेस जूही चावला एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं और 1 लाख रुपये का बॉन्ड जमा कराया। उनके साथ आर्यन खान के वकील भी थे। जमानत की औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद अब उनकी रिहाई की प्रक्रिया शुरू हो सकती है। इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने शुक्रवार को अपने फैसले के बारे में विस्तार से जानकारी दी। जिसके तहत गुरुवार को उसने बेल की अर्जी मंजूर की थी।

- Advertisement -

एनडीपीएस कोर्ट में पहुंचने पर आर्यन खान के वकील ने जज से कहा कि सर मैं जमानती के तौर पर जूही चावला को पेश कर रहा हूं। इसके बाद जूही चावला विटनेस बॉक्स में आती हैं। विटनेस बाक्स में आने के बाद जज के पूछने पर वह अपना नाम जूही चावला मेहता बताती हैं। इस पर जज पूछते हैं कि आप किसकी जमानत ले रही हैं तो जूही चावला ने कहा कि आर्यन खान की जमानत ले रही हूं। इस दौरान शाहरुख खान के वकील ने कहा कि जूही चावला बचपन से ही आर्यन खान को जानती हैं क्योंकि दोनों परिवार पेशेवर तौर पर जुड़ाव रखते रहे हैं।

इन शर्तों के साथ मिली जमानत

कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दिए जाने का आदेश देते हुए कहा है कि वे देश नहीं छोड़ सकते हैं। प्रत्येक शुक्रवार को दिन में 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच उन्हें एनसीबी के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होना होगा। आर्यन खान अदालत की अनुमति के बिना देश नहीं छोड़ सकते हैं। इसके लिए उन्हें जांच अधिकारी को भी सूचित करना होगा। उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा और कोर्ट में चल रही कार्यवाही को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी करने पर भी रोक होगी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि हमें हाई कोर्ट के आदेश की कॉपी मिल गई है। हम सभी प्रक्रिया को पूरा करने में जुटे हैं। हमारी कोशिश रहेगी कि आर्यन खान आज ही रिहा हो जाएं।

यह भी पढ़ेंः-आर्यन खान ने NCB पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी वॉट्सऐप चैट को गलत तरीके से पेश किया गया

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article