Categories
मनोरंजन

फिल्मों में तीनों खान को रिजेक्ट कर चुकी है एक्ट्रेस बिपाशा बसु, इंटरव्यू में बताई थी ये बड़ी वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर आज अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। बिपाशा और करण की शादी 30 अप्रैल 2016 में हुई थी। जिसके बाद से ही दोनो सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े रहते है। अक्सर सोशल मीडिया पर करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की कई हॉट तस्वीरें वायरल होती है। जिसके जरीए फैंस भी अपने चहेते कपल से जुड़ा हुआ मेहसूस करते है लेकिन अब हम आपको बिपाशा बसु का वो बयान बताते है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान को रिजेक्ट किया था और उनके लिए अपनी राय बताई थी।

दरअसल साल 2015 में एक्ट्रेस बिपाशा बसु की फिल्म अलोन रिलीज हुई थी। इस फिल्म के दौरान बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में एक बयान दिया था। जो काफी सुर्खियों में रहा था। इस दौरान बिपाशा ने कहा था कि ‘मैंने कभी बड़े स्टार्स देखकर नहीं बल्कि अपना रोल देखकर फिल्में की हैं। कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने आमिर, सलमान या शाहरुख के साथ एक-दो फिल्में की और गायब हो गईं।’ उन्होंने याद दिलाते हुए कहा था, ‘मेरे साथ ही ग्रेसी सिंह की एंट्री हुई थी। उन्होंने लगान जैसी मार्डन क्लासिक में आमिर खान के अपोजिट फिल्मों में शुरुआत की थी। आज उनका क्या हुआ? जबकि मैं तो अब तक काम कर रही हूं।’

बता दें कि बिपाशा बसु ने लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। जहां उनकी हिट लिस्ट में राज, धूम 2, फिर हेरा फेरी, नो एंट्री जैसी फिल्में शामिल है। तो वही करण सिंह ग्रोवर भी कई टीवी सीरीयल में नजर आ चुके है लेकिन फिलहाल दोनों का करियर ज्यादा खास नहीं चल रहा। लंबे समय से एक्ट्रेस इंडस्ट्री से दूर है इसके अलावा करण सिंह ग्रोवर भी वेब सीरिय या टीवी शो में दिख जाते है।

ये भी पढ़ें:-जब अरिजीत सिंह ने स्टेज पर की थी सलमान खान की बेइज्जती, सिंगर को आज तक चुकानी पड़ रही है इसकी कीमत