Wednesday, December 8, 2021

एक्ट्रेस अनन्या पांडे केवल इस शख्स को ही लगाती हैं गले, तस्वीर शेयर कर खोला दिल का राज

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों शगुन बत्रा की आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। अनन्या ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसको देख कर सभी हैरान हो गए हैं। अनन्या ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को बताया है कि वह केवल एक ही शख्स को गले लगाती हैं। उस शख्स का नाम जानकर आप भी हैरत में पड़ जायेंगे। उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने बताया है कि वो केवल दीपिका पादुकोण को ही हग करती हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- प्रियंका चोपड़ा के पति और भाईयों पर एक महिला का संगीन आरोप, एक्ट्रेस ने साधी चुप्पी!

इस तस्वीर में अनन्या कैमरे की तरफ देखकर स्माइल दे रही हैं जबकि, दीपिका पादुकोण को उन्होंने गले गलाया है। इस फोटो के साथ अनन्या ने लिखा- ‘द ओनली पर्सन आई हग।’ उनकी इस इंस्टा स्टोरी पर दीपिकाने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा- ‘लव यू बेबी गर्ल।’

अनन्या पांडे को साउथ बॉम्बे में पर्पाजी ने स्पॉट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री गेटवे ऑफ इंडिया के पास शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थी। अनन्या के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी स्पॉट हो चुके हैं।

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आईं थीं। फिल्म में अनन्या के साथ बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर भी थे। वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं। ‘छपाक’ फिल्म इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी। वहीं दीपिका आने वाली फिल्म 83 है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें दीपिका के साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म 83 साल 2020 में ही रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था।

इसे भी पढ़ें:- जब मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने की थी शाहरुख खान की बोलती बंद, पैसे को लेकर हुई थी ये चर्चा

- Advertisement -

More articles

Latest article