Categories
मनोरंजन

PM मोदी की अपील पर अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां का आया बयान, बोलीं- कई लोग इसे मास्टरस्ट्रोक…

कोरोना वायरस (Corona Virus) की मार तेजी से लोगों पर जारी है. इस कहर से निपटने के लिए सभी देश अलग-अलग तरह का उपाय खोजने में लगे हैं. इस बीच भारत भी देश में लॉकडाउन की घोषणा कर चुका है. हाल ही में फिर लोगों से मुखातिब होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो कॉन्फ्रेंस कर नागरिकों से एक और अपील करते हुए सबको एक साथ आने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें:- PM मोदी ने फिर जनता से की अपील, 5 अप्रैल को मांगे 9 मिनट, तो बॉलीवुड ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ये भी पढ़ें:- कोरोना संकट पर पीएम मोदी आज करेंगे चर्चा, सभी मुख्यमंत्रियों को देंगे ये जरूरी निर्देश

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में लोगों से 5 अप्रैल को रात के 9 बजे 9 मिनट तक एकता की मिसाल जलाने की अपील की है. इस दिन लोगों को अपने घर की खिड़की के आसपास दिया या फिर मोमबत्ती जलाकर रखना है. जिससे लोगों के बीच एकता का संदेश पहुंच सके. पीएम मोदी का ये संबोधन सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. कोई इस फैसले के समर्थन में हैं, तो कोई इसके विरोध में है. इसी बीच बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी ट्वीट के जरिए इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

ट्विटर पर सोनी राजदान (Soni Razdan) का ट्वीट तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के में उन्होंने लिखा है कि, ‘कुछ लोग मोमबत्ती और दीया जलाने वाली बात पर पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाएंगे. कई लोग इसे मास्टरस्ट्रोक समझेंगे. मैं कहती हूं कि एक समुदाय के रूप में एक साथ आने का यह एक शानदार तरीका है जब हम अकेले और डरे हुए महसूस कर रहे हैं. और इसमें गलत क्या हो सकता है? अभी उन सभी के बारे में सोचो, जो अकेले हैं.’

ये भी पढ़ें:- ‘फ्यूचर हसबैंड’ को लेकर आलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नहीं चाहिए पापा जैसा पति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *