एक्ट्रेस ने लगाए इस नायक पर रेप और यौन शोषण के आरोप

एक्ट्रेस ने विजय बाबू पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म में रोल दिलाने के बहाने उनके साथ यौन उत्पीड़न किया है। विजय ने अपने ऊपर लगाए इन सारे आरोपों को गलत ठहराया

0
203
Vijay Babu Rape Case

मलयालम एक्टर विजय बाबू के खिलाफ एक्ट्रेस रेप का मामला दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस ने विजय बाबू पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म में रोल दिलाने के बहाने उनके साथ यौन उत्पीड़न किया है। विजय ने अपने ऊपर लगाए इन सारे आरोपों को गलत ठहराया। अब वह इन सारे आरोपों से पूरी तरीके से परेशान हैं और बयान दिया है कि इस मामले को वह आसानी से छोड़ेगे नहीं।

22 अप्रैल को सिरसा में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया था उनका कहना है कि एक्टर ने 13 मार्च से 14 अप्रैल 2022 तक उनका शारीरिक और यौन शोषण किया है फेसबुक पर पीड़िता ने वूमेन अगेंस्ट सेक्सुअल हैरेसमेंट पर यौन शोषण किए जाने की डिटेल दी थी पीड़िता ने बताया था कि उनको फिल्म इंडस्ट्री में बढ़िया मौका देने के बहाने अनाकुलम स्थित अपने अपार्टमेंट में बहुत बार उनको बुलाकर किया है फिलहाल अभी तक पुलिस विजय से पूछताछ नहीं कर पाई है।

अगर पीड़िता के पोस्ट के बारे में बात करें तो उन्होंने बताया है कि विजय बाबू को बीते कुछ सालों से वह जानती है दोनों ने एक फिल्म में साथ में काम किया है एक जरा नेता का विश्वास जीता और एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में लाने के लिए लालच दिया। पीड़िता ने कहा कि वह मेरे पर्सनल और प्रोफेशनल परेशानियों में रक्षक बनकर मेरे सामने आए पर विज्ञान शोषण भी किया।

पीरियड्स में भी की बदसलूकी

पीड़िता ने कहा कि जब उन्होंने सेक्स करने से मना कर दिया तब विजय बाबू ने उनको काफी प्रताड़ित किया इसके आगे उन्होंने कहा कि एक दिन जब मैं अपने पीरियड्स में थी तब मैंने सेक्स करने से मना किया विजय बाबू ने उस समय मेरे पेट पर मारा,उसने मेरे चेहरे पर छूकर मेरे साथ जबरदस्ती की उस समय मैं सदमे में थी मेरे साथ आखिर हो क्या रहा है आज मुझे एहसास हुआ कि मेरा रेप हुआ था।

मलयालम एक्टर पर इसके आगे बहुत सारे इल्जाम लगाए उन्होंने कहा कि उसमें मेरा न्यूड वीडियो बनाया था उसके बहाने मुझे धमकी भी देता था मुझे अपनी सुरक्षा की बहुत चिंता थी अब मैं और चुप नहीं रहूंगी मैं यह दर्द और नहीं खेल सकती हूं मुझे यह विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा किसी और को भी अपनी जिंदगी में एक दर्द और ना ही कभी नहीं जाना चाहिए।

विजय बाबू ने दी सफाई

इस पूरे मामले में विजय बाबू ने फेसबुक लाइव आकर अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है उन्होंने कहा है कि यंग लेडी उन्हें टॉर्चर कर रही है और असली पीड़ित हुए हैं पीड़ित ने खुद को पीड़िता बताने वाली महिला की पहचान का भी खुलासा किया है । लाइव आकर उन्होंने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया मैं व्यक्ति हूं इस देश का कानून एक लड़की को बचाएगा और वह आराम से है जबकि मैं यहां परेशानी में रह रहा हूं मैं उस पर मानहानि का केस करूंगा मैं इसे आसानी से जाने नहीं दूंगा अभी सबूत शेयर कर सकता हूं पर नहीं करूंगा क्योंकि मैं उसके परिवार को नुकसान नहीं पहचाना चाहता हूं मैं केवल अपनी पत्नी मां बहन और दोस्तों को जवाब दें और मैं इस मामले को वह यह कह कर खत्म नहीं करना चाहता की विजय बाबू निर्दोष पाए गए हैं।

इसके आगे उन्होंने बताया कि वह एक ऑडिशन के लिए आई थी और उसे में रोल मिल गया कास्टिंग काउच और बाकी की बातें हुई इनसे में जूझ रहा हूं उसने मुझे मैसेज करने की शुरुआत की यह कहकर कि वह डिफरेंट है दिसंबर लेकर 2021 मार्च तक मेरे पास अभी भी उसके सारे मैसेज हैं और चार करके ज्यादा स्क्रीनशॉट हैं उसमें मेरे ऊपर रे पिया जो भी आरोप लगाया है मेरे पास अभी के रिकॉर्ड भी है।

इसे भी पढ़ें-जेल में पहुंची Anjali Arora की मां, बेटी को दी फारुकी से दूर रहने की सलाह, ब्वॉयफ्रेंड ने भी भेजा संदेश