Tiger Shroff और Disha Patani के ब्रेकअप पर इशारों ही इशारों में बोल गए एक्टर के पिता जैकी श्रॉफ कह दी बड़ी बात

ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं आगे आर्टिकल में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे की लव लाइफ पर कौन सा बड़ा बयान दिया है।

0
397
jacky shroff

Disha Patani Tiger Shroff Breakup: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इस समय जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को डेट कर रही थी। इन दोनों को एक साथ स्पाॅट किया जाता था। इसी बीच इन दिनों इन दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ब्रेकअप की खबरों ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। सुना जा रहा है कि यह दोनों ही अब अलग-अलग हो गए हैं इन दोनों ने अभी हाल ही में ब्रेकअप कर लिया। वही ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं आगे आर्टिकल में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे की लव लाइफ पर कौन सा बड़ा बयान दिया है।

जैकी श्रॉफ ने दिया बड़ा बयान

अभी हाल ही में जैकी श्रॉफ ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है। जैकी श्रॉफ ने इस बार अपने बयान में अपने बेटे टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी को लेकर दिया है। जैकी श्रॉफ ने कहा कि वह दोस्त हैं और उन्हें एक साथ घूमते देखा जाता है। टाइगर और दिशा हमेशा एक अच्छे दोस्त हैं और अभी एक अच्छे दोस्त हैं। मैंने उन दोनों को एक साथ जातेTiger Shroff Disha Patani देखा है लेकिन मैं अपने बेटे की लव लाइफ अंदाजा नहीं रखता हूं। जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि मेरे बेटे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी काम के अलावा एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस दौरान जैकी श्रॉफ ने इशारों इशारों में उनके ब्रेकअप की खबरों पर भी बात कह दी है। हालांकि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता है। यह दोनों अपनी लाइफ कैसे जिएंगे आगे या इन दोनों पर ही डिपेंड करता है।

मेरी पत्नी के साथ भी अच्छे हैं दिशा के संबंध

जैकी श्रॉफ ने खुलासा करते हुए कहा है कि दिशा और मेरी पत्नी के व्हिच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। जैकी श्रॉफ ने कहा कि मेरी पत्नी आयशा श्रॉफ और दिशा पाटनी के बेहद अच्छे संबंध है यह दोनों अपनी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।Tiger Shroff Disha Patani वही जैकी श्रॉफ ने कहा कि यह उन पर निर्भर करता है कि वह साथ हैं या नहीं वह एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं यह नहीं यह उनकी लव स्टोरी। हालांकि आपको बता दें कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि टाइगरTiger Shroff Disha Patani श्रॉफ और दिशा दोनों ही अलग हो चुके हैं इन दोनों के बीच लगभग एक साल से अनबन थी अब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है हालांकि अभी इन दोनों के ब्रेकअप पर इन दोनों का बयान नहीं आया है।

Read More-Happy Birthday Kriti Sanon: सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था एक्ट्रेस का नाम, क्लोजी फोटोज़ देख सबने दबाई दांतों तले उंगली