शक्तिमान सीरियल में विलेन Dr Jackal का किरदार निभाने वाले एक्टर, अब जी रहे गुमनामी की जिंदगी, हो गई है ऐसी हालत

इस सीरियल में शक्तिमान के साथ-साथ विलेन के किरदार को भी काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल में कई सारे विलन दिखाई दिए थे। आप लोगों को डॉक्टर जैकाल तो याद ही होंगे जो कि एक विलेन के किरदार में नजर आ रहे थे। डॉक्टर जैकाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता ललित परिमु ने निभाया था।

0
308
Dr Jackal

Shaktimaan: टेलीविजन पर एक से बढ़कर एक मशहूर और चर्चित सीरियल आते रहते हैं। 90 दशक का शक्तिमान सीरियल आप लोगों को तो याद ही होगा जो दूरदर्शन टेलीविजन पर आया था।13 सितंबर 1997 में शक्तिमान का पहला एपिसोड दूरदर्शन पर टेलिकास्ट हुआ था। ये सीरियल साल 2005 तक चलला था। शक्तिमान सीरियल के हर कलाकार ने एक अलग ही पहचान पाई थी। शक्तिमान सीरियल बच्चों का सबसे फेवरेट सीरियल माना जाता था। इस सीरियल में शक्तिमान के साथ-साथ विलेन के किरदार को भी काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल में कई सारे विलन दिखाई दिए थे। आप लोगों को डॉक्टर जैकाल तो याद ही होंगे जो कि एक विलेन के किरदार में नजर आ रहे थे। डॉक्टर जैकाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता ललित परिमु ने निभाया था।

विलेन का किरदार निभा कर पाई थी अलग पहचान

शक्तिमान सीरियल में डॉक्टर जैकाल का किरदार बेहद ही अहम था। शक्तिमान को डॉक्टर जैकाल हमेशा परेशान किया करते थे । शक्तिमान सीरियल में इन्होंने शक्तिमान के सबसे बड़े दुश्मन का किरदार निभाया था। या शक्तिमान पर Dr Jackalअजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट भी ट्राई किया करते थे। इन्होंने इस सीरियल से काफी अच्छी खासी पहचान बना ली है। हालांकि अब यह गुमनामी की ज़िंदगी जी रहे हैं। यह लंबे समय से पर्दे से काफी दूर है। आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे की ललित परिसु फिल्मों से दूर अब कैसे जिंदगी बिता रहे हैं और कैसी गुमनामी की ज़िंदगी जी रहे हैं।

 

उम्र के बढ़ते फिल्मों से बना ली दूरी ,जी रहे ऐसी जिंदगी

शक्तिमान सीरियल से घर घर से मशहूर हुए ललित परिसु अब गुमनामी की ज़िंदगी जी रहे हैं आपको बता दें बढ़ती उम्र के चलते उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है। यह काफी समय से फिल्मों से दूर रह रहे हैं। इस वक्त उन्होंने काम करना Lalitबिल्कुल भी बंद कर दिया और अपनी खुद की एक एक्टिंग एकेडमी खोल रखी है जो चला रहे हैं। फिल्मों से दूरी बना कर इन्हें राइटिंग भी की है उन्होंने कई किताबों का प्रकाशन भी करवाया है इनकी किताबें लोगों को बहुत पसंद आती थी। इन्होंने कुछ समय पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम कदम रखा था। अब यह इस तरह की जिंदगी बिता रहे हैं।

Read More-Ranbir के साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची Alia Bhatt की ड्रेस पर लिखा था कुछ ऐसा, देखकर लोग देने लगे अजीबोगरीब रिएक्शन