Categories
मनोरंजन

एक्टर सुशांत सुसाइड केस: सलमान खान के बाद फंसे अमिताभ बच्चन, लगाए गए गंभीर आरोप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया। एक्टर की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ही अपनी इंडस्ट्री के खिलाफ बोल रहे है। इस दौरान बॉलीवुड के काले चिट्ठे सामने आ रहे है। जिससे बॉलीवुड की चमक-धमक भरी दुनिया की सारी पोल खुल गई। जिसके बाद अब बॉलीवुड के कई दिग्गज लोग परेशानी में पड़ गए है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान, करण जौहर समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है लेकिन अब लखनऊ में भी सलमान खान, अमिताभ बच्चन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने मांग की गई है। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत को मौत के लिए उकसाने का आरोप सभी सेलेब्स पर लगाया है।

दरअसल लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले पर एफआईआर् दर्ज करने की मांग की गई है। इस दौरान वकिल ने करण जौहर, एकता कपूर, सलमान खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। वकील ने इन सभी सेलेब्स पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है साथ ही परिवारवाद का आरोप भी इन सेलेब्स पर लगा है। वकिल की मांग है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की उच्चस्तरीय जांच होने चाहिए। ताकि इस मामले पर बॉलीवुड की सारी सच्चाई सामने आ जाए। हालांकि इससे पहले बिहार के एक वकील ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

बिहार के वकील सुधीर ओझा ने सलमान खान, डायरेक्टर करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला समेत 8 फिल्मी हस्तियों पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस दौरान सुधीर ओझा ने इन हस्तियों पर आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी प्रतिभा के बदौलत ही इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया है इसलिए उन्हें साजिश रच कर बॉलीवुड से बाहर करने की कोशिश की गई।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बुरे फंसे सलमान खान, अब जिया खान की मां ने लगाएं गभीर आरोप