Categories
मनोरंजन

मौत से पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मां के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़ कर रो देंगे आप

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक झगड़े लग रहे है। हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारों में से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी खुदकुशी कर ली। जिससे बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में पंखे से लटक कर जान दे दी। जिसके बाद एक्टर के सहायक ने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। हालांकि आत्महत्या से पहले सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे। एक्टर ने अपने आखिर पोस्ट अपनी मां के लिए किया था।

सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर 10 दिन पहले अपनी मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। इस दौरान एक्टर ने अपनी मां की फोटो भी शेयर की थी। कैप्शन में एक्टर ने लिखा ने लिखा, ‘आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत।’ बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मां का काफी समय पहले ही निधन हो गया था। एक्टर उस समय महज 16 साल जब उनकी मां इस दुनिया छोड़कर चली गई थी लेकिन सुशांत सिंह राजपूत हमेशा ही अपनी मां के बेहद करीब रहे है। जिसका अंदाजा उनकी पोस्ट से लगाया जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CA-S3cIDWOx/?utm_source=ig_embed

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा में अकेले रहते है लेकिन सुसाइड के बाद अब पुलिस भी इस पूरे मामले पर कड़ी जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से बातचीत की है। जिसमें जानकारी मिली है कि एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे लेकिन किसी को भी ये जानकारी नहीं थी कि एक्टर ऐसा भी कोई कदम उठा सकते है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या