मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड के अभिनेता और लोगों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद(Sonu sood) का इन दिनों एक नया अवतार सामने आया है। जिसे देखकर सभी लोग हैरान है। सभी लोग ये जानने को बेताब है कि आखिर सोनू इस नए अवतार में क्यों नजर आ रहे हैं।

जैसा कि सब जानते है एक्टर सोनू सूद(Sonu sood) जरुरतमंदों की मदद करने के लिए जाने जाते है। कोरोना(covid 19) काल में भी उन्होंने काफी लोगों की मदद की थी। यही नहीं अभी भी वो लोगों की मदद करने में पीछे नहीं हटते। सोनू ने अब तक ना जाने कितने लोगों को घर पहुंचाया, कितने लोगों का इलाज करवाया और सुविधाएं पहुंचाई।

वहीं अब सोनू ने एक नया काम भी शुरु कर दिया है। एक्टर ने एक सुपरमार्केट(Supermarket) खोल ली है। जी हां सोनू सूद ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो साइकिल पर ब्रेड और अंडे बेचते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस सुपरमार्केट का नाम ‘सोनू सूद की सुपरमार्केट’ रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें कि इसके पहले भी सोनू ढाबा और शरबत की दुकान खोल चुके हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया(Social media) पर खूब वायरल हुआ था।

वहीं इस वीडियो में सोनू कहते हैं, ‘कौन कहता है मॉल बंद हो गए हैं। सबसे ज्यादा जरूरी और महंगी सुपरमार्केट यहां हमारे पास रेडी है। ये देखिए सब कुछ है मेरे पास अंडा है जो इस समय छह रुपये का है। उसके बाद ब्रेड है बड़ी ब्रेड 40 रुपये की है। और छोटी ब्रेड 22 रुपये की है।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा ‘फ्री होम डिलीवरी 10 अंडो पर एक ब्रेड फ्री’।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वहीं सोनू आगे कहते हैं, ‘जिसको भी चाहिए वो जल्दी से ऑर्डर कीजिए, मेरी डिलीवरी का समय हो चुका है। और हां, होम डिलीवरी का एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा’। सोनू के इस वीडियो को लोग कफी पसंद कर रहे हैं। और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बात करें अगर सोनू के काम की तो वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘सिंबा'(Simba) थी। जिसमें वो विलेन के किरदार में नजर आए थे। वहीं अब सोनू सूद फिल्म ‘पृथ्वीराज'(Prithviraj) में काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-यूपी : मुस्लिम धर्मगुरु की वजह से पलायन करने को मजबूर हो रहे हिन्दू परिवार, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here