Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से एक्टर सोनू सूद को लगा बड़ा झटका, सोशल मीडिया पर कह दी ऐसी बात

कोरोना महमारी के बीच बॉलीवुड से आई एक खबर ने लोगों के बीच सनसनी फैला दी है. ये खबर किसी को हजम नहीं हो रही है कि, वाकई एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने आज अपने ही घर में फांसी लगा ली. इस बात से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. इस बीच काफी दिनों से चर्चाओं में आए एक्टर सोनू सूद भी सुशांत सिंह के खुदखुशी की बात सुनकर शॉक्ड हैं. दरअसल रविवार के दिन पुलिस को एक्टर के नौकर ने ये जानकारी दी कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है. ऐसे में आनन-फानन में पुलिस एक्टर के घर पहुंचकर उनका दरवाजा तोड़ा तो सुशांत का शव फांसी से लटका हुआ मिला.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बारे में सुनकर शॉक्ड हैं एक्स गर्लफ्रेंड, जानें अंकिता लोखंडे ने क्या कहा

कुछ ही समय में एक्टर के सुसाइड की खबर टीवी की हेडलाइन्स बन गई. जो भी उनके सुसाइड की खबर सुना वही दंग रह गया. इस बीच जब एक्टर सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने भी सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने टूटे हुए दिल का इमोजी लगाते हुए लिखा है कि, काश ये सच ना होता. फिलहाल सच्चाई यही है कि एक्टर दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. उनका शव पोस्टमार्टम के बाद पटना के लिए रवाना हो गया था. Sushant Singh Rajput लेकिन जैसे-जैसे पुलिस तहकीकात कर रही है, वैसे-वैसे कई खुलासे हो रहे हैं. हालांकि असल में एक्टर ने आत्महत्या करने का कदम क्यों उठाया, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन पुलिस पूरी छानबीन कर रही है ताकि एक्टर के मौत का खुलासा हो सके.

आपको बता दें कि काफी समय से सुशांत सिंह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं थे. आखिरी बार वो सिर्फ इंस्टाग्राम पर 4 जून को ऑनलाउन हुए थे और मां को याद करते हुए एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत #मां’. गौरतलब है कि हफ्ते भर ही एक्टर की एक्स मैनेजर ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी. जिसके बाद भी एक्टर खूब सुर्खियों में रहे थे.

ये भी पढ़ें:- जाते-जाते रूला गए फिल्म इंडस्ट्री के ‘धोनी’, जानें क्यों सुशांत ने कहा था मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता