Categories
मनोरंजन

PM और अमित शाह पर भड़के एक्टर प्रकाश राज, वीडियो पोस्ट कर कहा- आप हम सबको मार डालोगे…

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की एक अलग छाप छोड़ने वाले एक्टर प्रकाश राज हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें एक्टिव देखा जाता है. आए दिन वो हर मुद्दों पर अपनी राय भी रखते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में एक बार उनका किया हुआ ट्वीट सुर्खियों का विषय बना हुआ है. उन्होंने अपने इस ट्वीट को नागरिकता संशोधन के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में पुलिस की बर्बरता को दिखाने के लिए शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने मौजूदा सरकार को भी घेरा है.

बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर प्रकाश राज ट्वीट करते ही रहते हैं. फिलहाल इस समय नका ट्वीट नागरिकता संशोधन एक्ट के लिए है. एक वीडियो शेयर करते हुए प्रकाश राज ने ट्वीट किया कि, “मिस्टर प्रधानमंत्री और मिस्टर गृहमंत्री, क्या इस तरह से आप जनता पर सत्ता हासिल करेंगे. क्या आप हम सबको मार डालोगे…” प्रकाश के इस ट्वीट के बाद तो यूजर्स के कमेंट की बौछार लग गई. किसी ने इसका समर्थन किया तो किसी ने उन्हें पुलिस पर हो रही प्रदर्शकारियों की तस्वीरें शेयर कर याद दिलाया कि प्रोटेस्ट के दौरान सिर्फ लोगों पर ही नहीं बल्कि पुलिस के साथ भी बर्रबता हुई थी. इससे पहले भी प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्हें प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हुए लिखा था कि, “प्रिय प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय पंजीकृत बेरोजगार, संकट में किसान…बिना शिक्षा के बच्चे…बेघर गरीब. क्या ये आपकी प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए.” प्रकाश राज का ये ट्वीट भी खूब सुर्खियों में रहा था.

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन को लेकर देश के कोने-कोने में हिंसक प्रदर्शन हो रहा है. कई लोग इस मौके का फायदा उठाकर भींड़ को भड़काने का भी काम कर रहे हैं. इसमें बॉलीवुड भी पीछे नहीं है, कई स्टार्स को खुद इस एक्ट के बारे में पूरी जानकारी नहीं है कि आखिर कानून है क्या…? बस यहां पर हर कोई पब्लिसिटी पाने के चक्कर में लगा हुआ है. वो चाहे कोई पॉलिटिकल लीडर हो या फिर कोई स्टार. यहां पर समझने की ये जरूरत है कि ये एक्ट देश के किसी भी नागरिक के खिलाफ नहीं है, यदि कोई आपसे ये कहता है कि ये एक्ट आप पर खतरा है तो समझ लीजिए कि आपको भड़काया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई देशद्रोही होने की शिकायत, CAA को लेकर किए थे भड़काऊ ट्वीट

Leave a Reply

Your email address will not be published.