अभिनेता Pankaj Tripathi बॉलीवुड में लाने चाहते हैं यह बड़े बदलाव, दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आज एक्टिंग की दुनिया में अपना अलग ही नाम बना लिया है। पंकज त्रिपाठी हाल ही में अपने एक बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

0
148
pankaj

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) किसी पर पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड के अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आज एक्टिंग की दुनिया में अपना अलग ही नाम बना लिया है। पंकज त्रिपाठी हाल ही में अपने एक बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

बॉलीवुड के अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड के अभिनेता पंकज भाटी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने इतना बड़ा नाम कमाने के लिए बहुत ही बड़ी मेहनत की। हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

पंकज त्रिपाठी ने कही यह बड़ी बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बयान देते हुए कहा है बहुत सी मुश्किलें चैलेंज और कंपटीशन के बावजूद में अपने कंडीशन पर काम कर रहा हूं और लोग इसे स्वीकार कर रहे हैं। के साथ पंकज त्रिपाठी ने यह भी बताया है कि मैंने बहुत ही आदर से कई बड़े प्रोडक्शन हाउस की मशहूर फिल्मों को मना कर दिया है। इसके साथ पंकज त्रिपाठी ने बताया है कि मैं कोई एक चीज बदलना चाहता हूं। पंकज त्रिपाठी ने कहा है कि आप आर्टिस्ट की वैल्यू को बहुत जल्द ही डिसाइड कर लेते हैं। पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Read More-23 साल के मशहूर एक्ट्रेस का पंखे से फंदे पर लटकता मिला शव, सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा