जया बच्चन के बवाली बयान पर शक्तिमान की जबरदस्त एंट्री, छिड़ेगी नई महाभारत!

179
mukesh khanna on jaya bachchan

बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) का ‘थाली’ वाला बयान इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. एक्ट्रेस के इस बयान के बाद से बॉलीवुड भी दो खेमों में बंट चुका है. कुछ लोग उनके इस बयान पर समहत हैं तो कुछ जमकर विरोध कर रहे हैं. अब तो इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स भी कूद पड़े हैं और जया बच्चन के बयान पर आपत्ति जता रहे हैं. इसी क्रम में अब टीवी के ‘शक्तिमान’ और ‘महाभारत’ के भीष्म पितामाह यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की एंट्री भी इस विवाद में हो गई है और उन्होंने जया के ‘ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.’ वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

शक्तिमान की जबरदस्त एंट्री
मुकेश खन्ना ने जया के बयान का विरोध करते हुए ऐसा कुछ कहा है जिससे नई महाभारत शुरू हो सकती है. उन्होंने दो टूक में कहा कि जया जी ने किसी को थाली में खाना नहीं परोसा है. इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं. यहां काम करने वाला हर व्यक्ति अपनी मेहनत करता है. बता दें, ये सारी बातें शक्तिमान ने हाल ही में टाइम्स नाउ से बातचीत में कही.

हास्यपद है बयान
एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा कि, इंडस्ट्री में अब नेपोटिज्म बढ़ गया है, ग्रुपिज्म बढ़ गया है और अगर रवि किशन ड्रग्स मामले को उठाते हैं तो जया बच्चन कहती हैं कि, ‘जिस थाली में खाते हो उसमें छेद करते हो.’ उनका ये बयान पूरी तरह हास्यास्पद है. इसके आगे उन्होंने कहा कि, अगर ड्रग्स के मुद्दे को उठाया जा रहा है तो उसमें आपको दिक्कत क्यों हो रही है. आप ये क्यों कहते हैं कि इंडस्ट्री की आलोचना मत करो और वैसे भी इंडस्ट्री किसी के बाप नहीं.

बता दें, जया बच्चन के बयान पर शेखर सुमन, कंगना रनौत, जयाप्रदा और भोजपुरी इंडस्ट्री के कई स्टार्स विरोध जता चुके हैं. इस समय सोशल मीडिया पर भी थाली वाला बयान जमकर तहलका मचा रहा है. ऐसे में देखना होगा कि, जया के मुंह से निकली ये लाइन आगे जाकर कौनसा मोड़ लेती है.

ये भी पढ़ेंः- काका ने किया था अमिताभ बच्चन पर ऐसा कमेंट, सुनकर लाल हो गईं थी जया बच्चन