ऐश्वर्या से शादी करने के बाद Abhishek Bachchan की बदल गई है पूरी जिंदगी, खुद अभिनेता ने उठाया सच्चाई से पर्दा

अभिषेक बच्चन ने अभी हाल ही खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के बारे में सच्चाई बताइए उन्होंने कहा है कि ऐश्वर्या राय से शादी करने के बाद उनकी पूरी लाइफ बदल गई है।

0
173
Aishwarya and Abhishek

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। अभिषेक बच्चन की जितनी प्रोफेशनल लाइफ चर्चा में रहती है उतनी ही पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रहती है। अभिषेक बच्चन के अगर निजी जिंदगी की बात करें तो अभिषेक बच्चन की शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ हुई है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक-दूसरे को काफी Aishwarya Raiसमय तक डेट किया जिसके बारे में दोनों ने शादी कर ली। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 2007 में हुई थी । अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ी में से एक मानी जाती है। अभिषेक बच्चन ने अभी हाल ही खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के बारे में सच्चाई बताइए उन्होंने कहा है कि ऐश्वर्या राय से शादी करने के बाद उनकी पूरी लाइफ बदल गई है।

शादी के बाद अभिषेक की बदली पूरी जिंदगी

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता माने जाते हैं हमेशा अपनी पत्नी को लेकर चर्चा में बने रहते। अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर काफी चर्चा में बने हुए । अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या राय से शादी करने के बाद उनकी पूरी जिंदगी बदल गई है। पहले ऐसे नहीं थे जैसे वह अब हो गए हैं। अभिषेक बच्चन ने Abhishik Bachchanबताया कि, वह अपने घर के लाडले थे और किसी बात की जिम्मेदारी उनके पर नहीं थी। मेरी बहन जो मुझे प्रोटेक्टिव करती थी उनकी शादी हो चुकी थी। जो मैं जिम्मेदारी पहले कभी नहीं समझता था वह अब समझने लगा हूं मुझे अंदर से महसूस हुआ कि मुझे इस इंसान के लिए जिम्मेदार बनना है। ऐश्वर्या से शादी करने के बाद मेरे अंदर अलग तरह का कॉन्फिडेंस आया है जो पहले मैंने कभी महसूस नहीं किया था।

ऐश्वर्या की जमकर तारीफ करते नजर आए अभिषेक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन इस दौरान अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए हैं। अभिषेक बच्चन ने कहा कि कभी भी ऐश्वर्या को घमंड नहीं हुआ है और ना उन्होंने मुझे कभी होने दिया है Abhisek Bachchanअक्सर जब इंसान प्यार और शोहरत के बीच आता है तो उसे घमंड आ जाता है लेकिन ऐश्वर्या को कभी भी किसी चीज का घमंड नहीं हुआ ना ही उन्होंने मुझे होने दिया है। वही आपको बता दें बहुत जल्द ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की फिल्म मे नजर आने वाली है जिसमें यह नंदिनी के किरदार में नजर आएंगी।

Read More-अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी नहीं होने देना चाहती थी Janhvi Kapoor, काट ली थी हाथ की नस,लगाए थे गंभीर आरोप