avishek aish 3

मुम्बई। रिश्ते में प्यार के साथ ही थोड़ी बहुत नोंक-झोंक और मजबूत बनाता है। पार्टनर्स अक्सर एक-दूसरे को सॉरी बोलकर मना लेते हैं। अभिषेक बच्चन ने एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में लव लाइफ को लेकर कुछ बेहतरीन खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि उनके घर में आज भी उनकी मां के सामने पापा अमिताभ बच्चन की नहीं चलती। मां जो कहती हैं वही होता है। दिन के आखिरी में अपनी पत्नी को चुपचाप सुनना चाहिए और रात को सोने से पहले वजह हो या न हो, उन्हें सॉरी बोल देना चाहिए, तो आप बहुत खुश रहेंगे। उन्होंने कहा, क्योंकि पत्नी हमेशा सही होती है। उन्होंने कहा कि जाने-अनजाने में गलतियां सबसे होती हैं लेकिन लड़के अक्सर ही सॉरी बोलने में कतराते हैं। लड़कियां बेहद इमोशनल होती हैं। आपका एक सॉरी न कहना रिश्ते को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर सकता है। अभिषेक बच्चन ने कहा कि रिश्ते को बचाने के लिए साॅरी बोलना सीखना होगा।

avishek aish 1

दिल से होना चाहिए सॉरी
उन्होंने कहा कि कई बार पार्टनर से लड़ाई होने के बाद लोग सॉरी तो बोल देते हैं, लेकिन बात नहीं बनती। उन्होंने कहा कि माफी मांगने का एक तरीका भी आना चाहिए। दिल से गले लगा कर साॅरी बोलना होगा। अभिषेक बच्चन ने कहा कि सक्सेसफुल रिलेशनशिप्स में ईगो नहीं आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पार्टनर्स एक-दूसरे से कई चीजों में अलग हो सकते हैं लेकिन एक रिश्ते की खूबसूरती भी उस डिफरेंट होने में ही छिपी होती है। उन्होंने कहा कि समय के साथ आपको इसे ही सीखना पड़ता है। साॅरी भी इस सीख में शामिल है। रिश्तें को बचाने के लिए उन्होंने कई बेहतरीन टिप्स दिये। इस दौरान अपनी पत्नी ऐश्वर्या के बारे में भी बताया।

ये भी पढ़ेंः-अभिषेक का खुलासा : जया और ऐश्वर्या करती हैं साजिश, दो साल इसलिए फिल्मों से रहा दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here