Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन अक्षय कुमार की तारीफ सुन भड़के अभिषेक बच्चन, सोशल मीडिया पर सुनाई...

अक्षय कुमार की तारीफ सुन भड़के अभिषेक बच्चन, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स की दोस्ती जितनी ज्यादा सुर्खियों में रहती है। उतना ही उनके बीच का झगड़ा भी देखने को मिलता है। अब तक बॉलीवुड स्टार्स के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा फैंस ने कई बार देखा है। सोशल मीडिया पर अकसर दो स्टार्स लड़ते-झगड़ते देखे गए है। जिमसें ट्विटर वॉर सबसे ज्यादा पॉपुलर है। एक ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है। इस बार मामला अक्षय कुमार और जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन के बीच का है। अभिषेक बच्चन ने अक्षय कुमार के लिए एक ऐसा ट्वीट कर दिया। जो अब सुर्खियों में आ गया है। जिसके बाद फैंस भी इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

अक्षय राठी का ट्वीट
दरअसल हाल ही में फिल्म एक्जीबिटर अक्षय राठी ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ की। उनका मानना है कि बॉलीवुड में अक्षय कुमार का काम करने का अंदाज सबसे अच्छा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये कितनी बेहतरीन बात है कि अक्षय कुमार उतने समय में एक फिल्म खत्म कर लेते हैं जब तक कई दूसरे कलाकार सिर्फ कुछ स्किल्स ही सीख पाते हैं। वहीं अक्षय की फिल्में भी ज्यादा हिट साबित होती हैं। दूसरे स्टार्स को कुछ बेहतर करना पड़ेगा, अच्छी प्लानिंग करनी पड़ेगी।’ अक्षय का ये ट्वीट अभिषेक बच्चन का ज्यादा पसंद नहीं आया। जिस वजह से अभिषेक ने इस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

अभिषेक का जवाब
अभिषेक ने तुरंत ही इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘ये सही बात नहीं है. हर इंसान काम करने के लिए अलग-अलग बातों से मोटिवेट हो सकता है। सभी की काम करने की अपनी स्पीड होती है।’ अभिषेक का ट्वीट देख अक्षय राठी भी शांत नहीं बैठे। उन्होंने भी फौरन उनका जवाब देते हुए लिखा, ‘साधारण परिस्थितियों में ये सब ठीक है, लेकिन अभी तो ज्यादा से ज्यादा काम जनरेट करने की जरूरत है। कलाकारों को अपनी स्पीड और टैंपो बढ़ाना पड़ेगा। इससे लोगों में उम्मीद तो जगेगी।’

भड़के अभिषेक बच्चन
हालांकि, दोनों के चल रहा ट्विटर वॉर यही शांत नहीं हुआ। इस बहस में अभिषेक बच्चन का गुस्सा भी देखने को मिला। अभिषेक ने आखिर में अक्षय राठी को समझाने की कोशिश की और लिखा, ‘अच्छे काम से ही अच्छी फिल्में करने का मौका मिलता है।’ इसके साथ उन्होंने कहा कि ज्यादा फिल्में करने से लंबे समय में फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान ही होगा। ऐसा करने से क्वालिटी के साथ समझौता किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-बचपन में बेटी आराध्या जैसी दिखती थी ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

Most Popular