Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन बिग बॉस से बाहर होते ही रुबीना दिलैक से तलाक ले लेंगे...

बिग बॉस से बाहर होते ही रुबीना दिलैक से तलाक ले लेंगे अभिनव शुक्ला! खुद किया खुलासा

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक टास्क के दौरान टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने चौंकाने वाला खुलासा किया था कि शो के बाद उनके और पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच तलाक होने वाला था। इस खुलासे के बाद लोग भोंचक्के रह गए थे। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि जिस जोड़ी को बिग बॉस में इतना पसंद किया जा रहा है, वह अलग होने के कगार पर खड़ी है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर प्रतिक्रियाएं दी जा रही थी। हालांकि, हर जगह चल रही हलचल के बीच अभिनव शुक्ला का इस पर कुछ खास बयान नहीं आ रहा था। लोगों के बीच सवाल उठ रहा है कि क्या शो के बाद रुबीना और अभिनव अलग हो जाएंगे, जिससे अब अभिनव ने पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़े- किसान की मांग और सरकार की जिद्द फिर नाकामयाब, 9 दिसंबर को फिर होगी कोशिश, जानें ये बड़ी बातें

अभिनव शुक्ला ने शनिवार को वीकेंड के वार में उस सवाल का जवाब दे दिया है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दरअसल, हर हफ्ते की तरह कल के वीकेंड का वार में कॉलर ऑफ द वीक का कॉल आया जिन्होंने अभिनव शुक्ला से सवाल किया कि रूबीना ने इतना बड़ा खुलासा किया, लेकिन आपने इस पर कोई ख़ास प्रतिक्रिया नहीं दी। तो क्या आप लोग अब भी अपने फैसले पर कायम हैं?क्या आप लोग बाहर जाकर तलाक ले लेंगे?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनव ने कहा, ‘नहीं अब ऐसा कुछ नहीं होगा’। अभिनव ने कहा, ‘शो में आने के बाद मुझे रूबीना से फिर से प्यार हो गया। हम लाग साथ में इस शो में आए थे और घर भी वापस साथ ही जाएंगे। अब हम साथ ही रहेंगे।’ बता दें कि, अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 के दूसरे फाइनलिस्ट घोषित कर दिए गए हैं। पहले फाइनलिस्ट एजाज खान थे। वहीं, रुबीना दिलैक एक बार से नॉमिनेशन में पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़े- ईरान ने लिया हत्या का बदला? रेड लाइट पर मार गिराया मोसाद का कमांडर, वीडियो Viral

Most Popular